Advertisement
trendingPhotos2245600
photoDetails1hindi

Alia Bhatt: आंखों पर काला चश्मा, चेहरे पर चमक...स्टाइल के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं आलिया भट्ट

Alia Bhatt Photos: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट ऐसे तो अक्सर ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस के कैजुअल लुक्स सबसे ज्यादा सुर्खियों में जगह बनाते हैं. इस बार भी आलिया भट्ट ने अपने कंफर्टेबल और स्टाइलिश कैजुअल लुक से नेटीजन्स का ध्यान खींच लिया है...आइए, यहां देखते हैं आलिया भट्ट की लेटेस्ट फोटोज.

आलिया भट्ट

1/5
आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को देर रात पैप्स ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश और कंफर्टेबल कैजुअल लुक में नजर आईं. आलिया ने व्हाइट कलर की ब्रांडेड टी-शर्ट और लूज ब्लू डेनिम्स कैरी की थीं. 

आलिया का कैजुअल लुक

2/5
आलिया का कैजुअल लुक

आलिया भट्ट ने टी-शर्ट और डेनिम्स के साथ व्हाइट कलर शूज कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने आंखों पर काला चश्मा पहना था. आलिया ने कैजुअल लुक के साथ बेहद ही सॉफ्ट मेकअप कैरी किया है, जिससे उनका चेहरा खूब ग्लो कर रहा है. आलिया भट्ट ने देर रात एयरपोर्ट पर अपने फैशन सेंस का ऐसा जलवा बिखेरा, जिसे फैंस देखते ही रह गए हैं. 

फोटोज वायरल

3/5
फोटोज वायरल

आलिया भट्ट ने कैजुअल आउटफिट के साथ कंधे पर ब्रांडेड स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था. साथ ही एक्ट्रेस ने एक ट्रॉली बैग और एक हैंड बैग भी लिया हुआ था. एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट स्टाइल के साथ अपने ब्रांडेड बैग्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

पैप्स के लिए पोज किया

4/5
पैप्स के लिए पोज किया

आलिया भट्ट ने एयरपोर्ट पर पैप्स के लिए स्टाइल के साथ-साथ अपनी क्यूट स्माइल को भी फ्लॉन्ट किया. आलिया की मुंबई एयरपोर्ट वाली लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

आलिया का वर्कफ्रंट

5/5
आलिया का वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिलहाल जिगरा के लिए शूट कर रही हैं. जिगरा के अलावा एक्ट्रेस की बकेट में संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर शामिल है. लव एंड वॉर में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़