Advertisement
trendingPhotos1877905
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: कोई फिजा में प्यार का रंग घोल निकला, तो किसी ने मुस्कान से लूटी लाइमलाइट; सितारों से सजी मायानगरी की शाम

Celebs Spotted in Mumbai: बीती रात एक बार फिर से बॉलीवुड सितारे मुंबई की सड़कों पर दिखाई दिए. किसी ने एयरपोर्ट पर स्टाइल दिखाया. तो कोई प्यार के रंग में रंगा डिनर डेट पर निकल आया. वहीं कुछ ने करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अपकमिंग फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंच स्टाइल दिखाया. 

1/7

Ananya Panday: एक्ट्रेस अनन्या पांडे बीती रात व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम्स पहने आदित्य रॉय कपूर के साथ डिनर डेट पर पहुंची थीं. 

2/7

Aditya Roy Kapur: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग के चर्चे खूब समय से चल रहे हैं. पहले विदेशी वेकेशन और अब दोनों एक्टर्स का खुल्मखुल्ला डिनर डेट्स पर मिलना. खैर बीती रात एक्टर भी अनन्या पांडे से ट्विनिंग करते हुए व्हाइट शर्ट पहने दिखे.

3/7

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर TIFF में शामिल होने के बाद इंडिया लौट आई हैं. एक्ट्रेस को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर ही स्पॉट किया, जहां वह फ्रंट-से कटा ब्लैक टॉप और व्हाइट पैंट में स्टाइल दिखाती नजर आईं.

4/7

Nora Fatehi: एक्ट्रेस नोरा फतेही बीती रात जाने जान फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने लॉन्ग स्लिट वाली मिडी ड्रेस पहनी थी. नोरा का यह लुक खूब इंप्रेसिव है. 

5/7

Esha Gupta: ईशा गुप्ता ने भी जाने जान की स्क्रीनिंग में ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहन अपनी टोन्ड बॉडी के कर्व्स को खूब फ्लॉन्ट किया. 

6/7

Vijay Varma-Tamannaah Bhatia: ब्राउन सूट पर ब्लैक प्रिंट पहने विजय वर्मा का स्टाइल देखने लायक रहा तो वहीं ब्लैक लॉन्ग ड्रेस में तमन्ना भाटिया भी बेहद खूबसूरत लगीं. 

7/7

Arjun Kapoor-Varun Dhawan: बॉलीवुड एक्टर्स अर्जुन कपूर और वरुण धवन भी करीना कपूर की फिल्म जाने जान की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. जहां अर्जुन ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिखे, तो वहीं वरुण ने ब्लैक-व्हाइट शर्ट और ब्लैक कार्गो स्टाइल पैंट में अपना जलवा दिखाया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़