Advertisement
trendingPhotos2239986
photoDetails1hindi

शादी के बाद निखर गईं आरती सिंह, लाल सूट पहन ससुराल में ढाया ऐसा कहर, दीपक ने कर दिया KISS

Arti Singh Dipak Romantic Photos: शादी के बाद आरती सिंह (Arti Singh) दीपक चौहान के प्यार में ऐसे गिरफ्त हुई हैं कि वो लगातार कोई ना कोई खूबसूरत फोटो शेयर कर रही हैं. पहली रसोई के बाद आरती ने अब पति दीपिक के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कभी आरती पति को निहारती दिख रही हैं तो कभी दीपक आरती पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. देखिए दीपक की आरती की ये अनसीन फोटोज.

दीया और बाती

1/5
 दीया और बाती

आरती सिंह ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर दीया और बाती हम कैप्शन के साथ शेयर किया है. इस फोटो में आरती नई नवेली दुल्हन की तरह सुर्ख रेड कलर का सूट, कान में झुमके, बालों में गजरा, गले में मंगलसूत्र और सटल मेकअप में दिखीं. जिसमें दीपक उन्हें किस करते दिख रहे हैं.

नई नवेली दुल्हनिया

2/5
नई नवेली दुल्हनिया

नई नवेली दुल्हनिया आरती सिंह इस फोटो में उनके चेहरा का निखार देखने लायक है. एक्ट्रेस दीपक के नाम का सिंदूर लगाए झूले पर बैठी हुई हैं और एक टक पति को निहारती हुई नजर आ रही हैं.

 

कोजी होकर दिए पोज

3/5
कोजी होकर दिए पोज

इस फोटो में दीपक और आरती कोजी होकर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. जहां एक ओर आरती लाल सूट में खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं दीपक क्रीम कलर की शेरवानी में काफी अच्छे लगे.

 

खूबसूरत पल

4/5
खूबसूरत पल

दीपक और आरती के इन खूबसूरत पलों की तस्वीरों पर उनके फैंस भी-भरके प्यार उड़ेल रहे हैं. 

पहली रसोई

5/5
पहली रसोई

इससे पहले आरती ने इसी रेड कलर के सूट में पहली रसोई की फोटो शेयर की थी. इसमें आरती किचन में खड़े होकर अपने ससुराल वालों के लिए मीठा बनाती दिखीं. उनके चेहरे की स्माइल उनके दिल का हाल बयां कर रही थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़