Advertisement
trendingPhotos2246756
photoDetails1hindi

ऑपरेशन के बाद काम पर लौंटी भारती सिंह, दर्द से छुटकारा पाते ही दिखी चेहरे की चमक

Bharti Singh Back To Work: भारती सिंह सर्जरी (Bharti Singh) के बाद काम पर वापस लौट आई हैं. कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती होने के बाद उन्हें पता चला था कि गॉलब्लेडर में स्टोन है. उसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी. लेकिन भारती दोबारा अस्पताल में भर्ती हुई और उनकी सर्जरी हुई. जिसके बाद उन्होंने अपने ब्लॉग में बड़ा सा स्टोन भी दिखाया जो उनके गॉलब्लेडर से निकला. फिलहाल फिट होकर भारती सिंह 'डांस दीवाने' के सेट पर वापस आ गई हैं. देखिए भारती सिंह की 'डांस दीवाने' के सेट से फोटोज.

सर्जरी के बाद काम पर लौटीं भारती

1/5
सर्जरी के बाद काम पर लौटीं भारती

भारती सिंह 'डांस दीवाने' को होस्ट कर रही हैं. ऐसे में अपना ऑपरेशन करवाने के बाद भारती ठीक होकर जैसे ही सेट पर दिखीं तो पैप्स उनकी फोटोज को लगातार कैमरे में कैद करने लगे.

 

ग्रीन लहंगा चोली

2/5
ग्रीन लहंगा चोली

भारती सिंह भी काफी खुश नजर आईं और पैपराजी के सामने एक से बढ़कर पोज दिए. इस मौके पर भारती लाइट ग्रीन कलर का लहंगा चोली पहनी है जिसके दुपट्टे को भारती ने साड़ी स्टाइल में कंधे पर आगे की तरफ से लपेटकर डाला है.

 

खुश दिखीं कॉमेडियन

3/5
खुश दिखीं कॉमेडियन

अपने लुक को पूरा करने के लिए भारती कान में बड़े झुमके और बालों को ओपन करके सटल मेकअप दिखीं. फोटोज में भारती के चेहरे की खुशी काफी वक्त बाद देखने को मिली. जिसके पीछे की वजह उनके हेल्ड इशूज थे.

डांस दीवाने के सेट की फोटोज

4/5
डांस दीवाने के सेट की फोटोज

भारती सिंह लगातार हेल्थ इशूज की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल भारती ठीक हो गई हैं और काम पर वापस लौट आई हैं. 

 

सुर्खियों में ब्लॉग

5/5
सुर्खियों में ब्लॉग

आपको बता दें, भारती सिंह रियलिटी शो को होस्ट करने के अलावा अपने ब्लॉग की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. पति हर्ष और गोला के साथ के मस्ती के पल फैंस को खूब पसंद भी आते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़