Advertisement
trendingPhotos2181112
photoDetails1hindi

भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया का सपना हुआ पूरा, खरीदी 1.5 करोड़ की चमचमाती कार, देखें Photos

Haarsh Limbachiyaa Car: फर्श से अर्श तक का सफर तय करने वाले सितारों की लिस्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) का नाम भी आता है. ना सिर्फ वो बल्कि उनकी हसबैंड हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) भी बहुत मेहनती हैं. इस बात का प्रूफ हाल ही में उन्होंने लग्जरी गाड़ी खरीदकर दिया. हर्ष ने 1.5 करोड़ की नयी कार खरीदी है. फैंस कपल के लिए बहुत खुश हैं. देखते ही देखते नयी गाड़ी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. आइए देखते हैं हर्ष लिम्बाचिया की कार की फोटोज. 

हर्ष लिम्बाचिया ने खरीदी नयी कार

1/5
 हर्ष लिम्बाचिया ने खरीदी नयी कार

हर्ष लिम्बाचिया ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की हैं. नयी गाड़ी के साथ पोज देते हुए वो बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं. इस पोस्ट के कैप्शन में हर्ष ने बताया कि वो नयी गाड़ी खरीद कर बहुत खुश हैं. 

कार की कीमत

2/5
कार की कीमत

नयी लग्जरी गाड़ी ना सिर्फ दिखने में कमाल है. बल्कि इस कार में ढेर सारी सुविधाएं भी मौजूद हैं. Mercedes-Benz GLS कार की कीमत 1.32 से लेकर 2.96 करोड़ के बीच होती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हर्ष की गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ है. 

सितारे दे रहे हैं बधाई

3/5
सितारे दे रहे हैं बधाई

हर्ष लिम्बाचिया के फैंस तो उनके लिए खुश हैं ही साथ में सितारे भी उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. हर्ष के पोस्ट पर अली गोनी, जैस्मीन भसीन से लेकर प्रतीक सहजपाल तक, कई सेलेब्स ने बधाई दी है. 

भारती भी खुश

4/5
 भारती भी खुश

भारती व्लॉग में कहती हैं कि हर्ष का सपना पूरा हुआ है.भारती कहती हैं जिसका सपना पूरा होता है उसे ही पता चलता है कि वो कैसा महसूस कर रहा है. वहीं हर्ष भी कहते हैं पहली चीज का मजा अलग है. 

कब की थी शादी?

5/5
 कब की थी शादी?

हर्ष लिम्बाचिया और भारती सिंह से साल 2017 में 3 दिसंबर के दिन शादी की थी. दोनों ने गोवा में शादी की थी. कपल का एक प्यारा सा बेटा है. हर्ष पेशे से राइटर हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़