Advertisement
trendingPhotos2243555
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor: ये कैसे टॉप के साथ जाह्नवी कपूर ने पहनी ब्लैक-व्हाइट लॉन्ग स्कर्ट, लोग कर रहे भर-भरकर कमेंट

Janhvi Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपनी अदाओं और अदाकारी के लिए लाइमलाइट में छाई  रहती हैं. हाल में भी एक्ट्रेस ने अपने स्टाइल का ऐसा जादू चलाया है, जिसे नेटीजन्स कमेंटबाजी करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. जी हां...जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने नए लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

जाह्नवी कपूर

1/5
जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट लुक की फोटो शेयर की हैं. लेटेस्ट फोटोज में जाह्नवी कपूर 6 नंबर लिखा सीक्वन क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के अतरंगी दिखने वाले क्रॉप टॉप ने सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट खींच ली है.

नया लुक

2/5
नया लुक

स्लीवलेस 6 नंबर के क्रॉप टॉप के साथ जाह्नवी कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राप्स वाली लॉन्ग स्कर्ट पहनी है. जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज उनकी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही के प्रमोशन के दौरान की हैं. 

फोटोज वायरल

3/5
फोटोज वायरल

जाह्नवी कपूर ने यूनीक और स्टाइलिश आउटफिट के साथ कानों में दिल की शेप के ईयरिंग्स पहने हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की है. जाह्नवी कपूर ने सॉफ्ट मेकअप लुक के साथ बालों को पोनी में स्टाइल किया है. 

मिस्टर एंड मिसेज माही प्रमोशन

4/5
मिस्टर एंड मिसेज माही प्रमोशन

बता दें, जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' क्रिकेट पर बेस्ड है. इस फिल्म में जाह्नवी, राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. 

जाह्नवी की फिल्में

5/5
जाह्नवी की फिल्में

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के अलावा एक्ट्रेस की बकेट में कई बड़ी फिल्में हैं. जिनमें 'उलझ', 'देवरा' शामिल हैं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, जाह्नवी कपूर जल्द ही राम चरण और सूर्या के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़