Advertisement
trendingPhotos2029197
photoDetails1hindi

फ्लोरल ड्रेस पहन क्रिसमस लंच पर पहुंची करिश्मा कपूर, व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बेटी का स्टाइलिश अंदाज

Karisma Kapoor Attends Christmas Lunch With Kids: टाइमलैस ब्यूटी करिश्मा कपूर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. कपूर खानदान के क्रिसमस लंच के दौरान करिश्मा कपूर खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस पहनकर पहुंची. इस लंच में करिश्मा अपने दोनों बच्चों कियान और समायरा के साथ पहुंची थीं. 

कपूर परिवार का क्रिसमस लंच

1/7
कपूर परिवार का क्रिसमस लंच

कोई भी क्रिसमस सेलिब्रेशन पारंपरिक कपूर परिवार के लंच की तस्वीरों के बिना पूरा नहीं होता है और इस वर्ष कोई अपवाद नहीं था. कपूर परिवार हर साल की तरह इस बार भी क्रिसमस लंच के लिए एक साथ आया. इस क्रिसमस लंच में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों कियान और समायरा के साथ पहुंचीं.

फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं करिश्मा

2/7
फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं करिश्मा

करिश्मा कपूर ने क्रिसमस लंच के लिए एक फ्लोरल एंकल लैंथ ड्रेस को चुना. मल्टीकलर फ्लोरल ड्रेस में करिश्मा कपूर हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं. करिश्मा ने एक्सेसरीज के लिए कानों में छोटे से ईयररिंग्स पहने हुए थे. आंखों पर काले रंग का बड़े गॉग्लस लगाए थे. 

करिश्मा का लुक आया फैन्स को पसंद

3/7
करिश्मा का लुक आया फैन्स को पसंद

इसके साथ ही करिश्मा कपूर ने पैरों में ब्लैक कलर की हील्स पहनी हुई थी. करिश्मा कपूर ने हाथों में काले रंग का एक बैग कैरी किया हुआ था. करिश्मा ने बालों को पीछे की तरफ पिनअप करके खुला छोड़ा हुआ था. करिश्मा कपूर का यह लुक फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है.

करिश्मा के बच्चों ने की ट्विनिंग

4/7
करिश्मा के बच्चों ने की ट्विनिंग

कपूर परिवार के क्रिसमस लंच में करिश्मा कपूर के दोनों बच्चे कियान और समायरा ने ट्विनिंग की हुई थी. कियान और समायरा दोनों ही सफेद कपड़े पहन कर आए थे. कियान ने सफेद पैंट, सफेद शर्ट और सफेद जूते पहने हुए थे. वहीं, समायरा ने सफेद रंग की खूबसूरत सी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. समारया ने पैरों में सफेद स्निकर्स पहने हुए और बालों को खुला रखा हुआ था. समायरा ने कुछ एक्सेसरीज भी पहनी हुई थी.

रणधीर कपूर और बबीता

5/7
रणधीर कपूर और बबीता

कपूर परिवार के क्रिसमस लंच में करिश्मा कपूर के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता कपूर भी पहुंचे. रणधीर कपूर ने ब्लू जीन्स और रेड चेक शर्ट पहनी हुई थी. वहीं, बबीता कपूर ने रेड चेक शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट पहनी हुई थी.

पत्नी अनीसा के साथ अरमान जैन

6/7
पत्नी अनीसा के साथ अरमान जैन

करिश्मा कपूर के कजिन अरमान जैन अपनी पत्नी अनीसा के साथ पहुंचे. अनीसा प्रेग्नेंट हैं और उन्हें रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं, अरमान जैन ने नीले रंग की पैंट और नीले रंग की ही टी शर्ट पहनी हुई थी.

 

गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ आदर जैन

7/7
गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ आदर जैन

करिश्मा कपूर के दूसरे कजिन आदर जैन इस क्रिसमस लंच में अपनी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी के साथ पहुंचे. दोनों ने पैपराजी के लिए खूब पोज भी किया. अलेखा ने ब्लू जीन्स के साथ ट्यूब टॉप पहना हुआ था. वहीं, आदर जैन ने व्हाइट पैंट के साथ काले रंग की जालीदार शर्ट पहनी हुई थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़