Advertisement
trendingPhotos1949721
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: कैटरीना ने लहंगा-चोली पहन दिखाईं अदाएं तो इस एक्ट्रेस ने एक्स बॉयफ्रेंड का हाथ थाम बिखेरा फैशन का जलवा

Bollywood Actors Spotted in Mumbai: दिवाली 2023 से पहले बॉलीवुड सेलेब्स जमकर पार्टी मोड में दिखाई दे रहे हैं. जी हां...बीती शाम रमेश तुरानी की दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की. तो वहीं एक इवेंट में सुष्मिता सेन जमकर एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का हाथ थाम कैमरे के लिए पोज करती नजर आईं. 

1/6

रमेश तुरानी की दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ की एक मुस्कान ने चार-चांद लगाने का काम किया है. टाइगर 3 की एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बीती शाम दिवाली पार्टी में ब्राउन कलर की चोली और लहंगा पहन हुस्न के अलग-अलग रंग बिखेरती नजर आईं. कैटरीना कैफ ने लहंगा-चोली के साथ कानों में लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी किए थे. एक्ट्रेस ने अपना खूबसूरत लुक माथे पर छोटी-सी बिंदी लगाकर पूरा किया था. 

2/6

सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने भी दिवाली पार्टी में जमकर अपना डैशिंग अंदाज बिखेरा. सिद्धार्थ जहां ब्लैक कलर के कुर्ता-पजामा पर ब्लैक बेस पर मल्टीकलर प्रिंट जैकेट में सजे. वहीं वरुण धवन ने लाइट ब्लू कुर्ता और पजामी के साथ कैजुअल शूज पहन अपना लुक पूरा किया था. 

3/6

रमेश तुरानी की दिवाली पार्टी में श्रिया सरन ने भी खूब हुस्न के जलवे दिखाए. एक्ट्रेस सितारों वाला कटस्लीव डीपनेक ब्लाउज के साथ ट्रांसपेरेंट साड़ी कैरी कर अपना स्टाइल दिखाती नजर आईं.

4/6

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने एक बार फिर अपनी क्यूट ट्विनिंग से नेटीजन्स को इंप्रेस करने का काम किया है. जेनेलिया ने व्हाइट कलर का खूबसूरत गाउन कैरी किया था. तो साथ ही रितेश ने स्टाइलिश सूट में फैशन दिखाया.  

5/6

नुसरत भरूचा ऑरेंज कलर का डीपनेक लहंगा चोली पहन दिवाली पार्टी में ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आईं. हुमा कुरैशी ने सूट पहन पंजाबी कुड़ी लुक से फैंस को इंप्रेस किया. 

6/6

वहीं बीती शाम एक इवेंट में सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का हाथ थामे जमकर फोटोज क्लिक कराईं. सुष्मिता सेन इवेंट में पिंक बॉर्डर वाली ब्लैक साड़ी पहन पहुंची थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़