Advertisement
trendingPhotos2252293
photoDetails1hindi

PHOTOS: काला जूता, नीला मोजा और पीला कोट, सिर से पैर तक अतरंगी बनकर घर से निकलीं ये हसीना; फैशन देख हिल गए लोग

Kirti Kulhari Look: मुंबई में बीते शाम सितारों का इवेंट में मेला लगा. इस दौरान ज्यादातर हसीनाएं वेस्टर्न ड्रेस में पहुंचीं और अपने ग्लैमरस लुक से सभी को इंप्रेस किया. लेकिन इस दौरान एक एक्ट्रेस ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचीं कि उनका लुक मिनटों में छा गया. ऐसा लगा कि मेट गाला और कान्स वाले लुक को एक्ट्रेस मुंबई के इवेंट में पहनकर पहुंच गईं. देखिए एक्ट्रेस के अतरंगी लुक की फोटोज जो सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गईं.

अतरंगी लुक

1/5
अतरंगी लुक

फोटो में नजर आ रहीं ये हसीना कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) हैं. कीर्ति कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. लेकिन जैसे ही इस इवेंट में पहुंचीं तो उनके इस अतरंगी लुक को देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया.

 

आधी रात को दिखीं हसीना

2/5
आधी रात को दिखीं हसीना

एक्ट्रेस ने सिर से लेकर पैर तक एक-एक चीज ऐसी पहनी कि उनके लुक को देखकर आपको ऐसा लगेगा कि वो गलती से कांस और मेट गाला के लुक को कैरी करके इस इवेंट में पहुंच गई हैं. फोटोज में जरा गौर से देखिए इस अतरंगी लुक को.

 

खतरनाक लुक

3/5
खतरनाक लुक

फोटोज में कीर्ति पैर में ब्लैक जूटा, नीले और पीले रंग के मोजे और ऊपर पीले रंग का कोट और शॉर्ट्स पहने नजर आए. इतना ही नहीं कीर्ति ने शॉर्ट हेयर का ऐसा ओपन हेयर स्टाइल बनाया कि कि उनके लुक को देखकर लोगों को प्रियंका का मेट गाला वाला हेयरस्टाइल याद आ गया.

मेकअप

4/5
मेकअप

इस कोट का गला काफी ज्यादा डीप है. अपने लुक को पूरा करने के लिए कीर्ति ने डल कलर की लिपस्टिक और कान में इयरिंग्स पहने. इसके साथ ही ऐसा मेकअप किया जो उनके लुक पर को और भी अतरंगी बना रहा है.

इन फिल्मों में आ चुकीं नजर

5/5
इन फिल्मों में आ चुकीं नजर

आपको बता दें, कीर्ति कुल्हारी कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्मों में 'मिशन मंगल',  'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक','ब्लैकमेल', 'इंदु सरकार', 'पिंक' और 'खिचड़ी: द मूवी' शामिल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़