Advertisement
trendingPhotos2239886
photoDetails1hindi

सफेद सूट में कृति सेनन की सादगी, मलाइका अरोड़ा का ग्लो, तो प्राची देसाई की मुस्कान ले गई दिल

Celebs At Airport: कृति सेनन ओवरऑल व्हाइट लुक में नजर आईं. कृति ने सफेद रंग का सलवार-सूट पहना था, जिसमें वह अपनी सादगी से दिल जीत रही थीं. वहीं, मलाइका अरोड़ा सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट्स में काफी स्टाइलिश लग रही थी. विक्की कौशल अपने बियर्ड लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

कृति सेनन

1/6
कृति सेनन

कृति सेनन एयरपोर्ट पर सफेद रंग का सूट पहने हुए नजर आया. उन्होंने अनारकली स्टाइल का सूट पहना था, जिसके साथ एंकल लेंथ पैंट्स पहनी थी. उन्होंने अपने लुक को हल्के मेकअप के साथ पूरा किया. ब्लैक शेड्स के साथ कृति में सादे लुक में भी स्टाइलिश लग रही थीं. 

मलाइका अरोड़ा

2/6
मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा सफेद रंग की ढीला शर्ट और ब्लैक कलर की स्किन टाइट पैंट पहने हुए नजर आईं. उन्होंने सफेद रंग के स्नीकर्स पहने हुए थे और आंखों पर काले रंग के गॉगल्स लगाए हुए थे. मलाइका ने हाथ में काले रंग का एक बड़ा सा बैग कैरी किया हुआ था.

प्राची देसाई

3/6
प्राची देसाई

एक्ट्रेस प्राची देसाई हल्के नीले रंग की शर्ट के साथ गाढ़े नीले रंग की डेनिम पहने हुए नदर आईं. उन्होंने हाथ में एक टोटे बैग थामा हुआ था. प्राची ने एयरपोर्ट पर पैप्स को मुस्कुराते हुए खूब सारे पोज दिए और सबका दिल जीत लिया.

 

विक्की कौशल

4/6
विक्की कौशल

एक्टर विक्की कौशल एयरपोर्ट पर ब्राउन कलर की शर्ट और काले रंग की पैंट पहने हुए स्पॉट हुए. उन्होंने ब्राउन शूज और ब्लैक कैप लगाई हुई थी. विक्की ने गॉगल्स लगाए हुए थे और बियर्ड लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे.

जरीन खान

5/6
जरीन खान

सलमान की एक्ट्रेस जरीन खान को एयरपोर्ट पर ब्लू डेनिम और लाल रंग का क्रॉप टॉप पहने हुए स्पॉट किया गया. जरीन ने गॉगल्स लगाए हुए थे और अपने बालों को खुला रखा हुआ था. स्पोर्ट्स शूज के साथ उनका कंफी लुक काफी स्टाइलिश भी लग रहा था. 

समीक्षा ओसवाल

6/6
समीक्षा ओसवाल

मॉडल और एक्ट्रेस समीक्षा ओसवाल को एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया, जिसमें वह काफी ग्लैमरस भी लग रही थीं. समीक्षा ने ब्लैक कलर की टाइट्स के साथ मैचिंग शर्ट पहनी थी. समीक्षा ने गॉगल्स लगाए थे और कैप को हाथों में पकड़ा हुआ था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़