Advertisement
trendingPhotos1869277
photoDetails1hindi

Tv Actors: फिल्मों की मोह-माया में गायब हुई इन टीवी एक्टर्स की चमक, एक तो 400 करोड़ी देकर हुई गायब!

Actors Left Tv for Bollywood Movies: बॉलीवुड फिल्मों का ग्लैमर ही ऐसा है कि हर कोई उसकी तरफ खींचा चला जाता है. ऐसे ही कुछ टीवी सेलेब्स भी रहे हैं जिन्होंने अच्छा-खासा चलता टीवी करियर बॉलीवुड फिल्मों के चक्कर में दांव पर लगाया है.

1/5

Hina Khan: ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा यानी हिना खान ने भी फिल्मों की मोह माया में टीवी करियर को अलविदा कह दिया था. एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में भी किया, जिसमें हैक्ड, अनलॉक जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन गिनी-चुनी फिल्में करने के बाद हिना खान ना तो टीवी पर नजर आ रही हैं और ना ही बड़े पर्दे पर. 

2/5

Mouni Roy: नागिन बनकर दिलों पर छा जाने वालीं एक्ट्रेस मौनी रॉय आखिरी बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में मौनी रॉय का किरदार अहम था और काफी पसंद भी किया गया. लेकिन ब्रह्मास्त्र रिलीज हुए एक साल से ऊपर हो गया है, एक्ट्रेस के किसी अन्य फिल्म का हिस्सा बनने की खबरें सामने नहीं आई हैं. 

3/5

Prachi Desai: एक्ट्रेस प्राची देसाई ने भी फिल्मों के लिए टीवी से दूरी बनाई थी. लेकिन सालों हो गए प्राची देसाई ना तो टीवी पर दिखीं और ना ही फिल्मों में कोई बड़ा रोल करतीं. 

4/5

Shantanu Maheshwari: एक्टर शांतनु माहेश्वरी ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से बॉलीवुड में डेब्यू किया. एक्टर का काम बेहतजरीन था लेकिन उन्हें काम के अनुसार क्रेडिट नहीं मिला. 

5/5

Parth Samthaan: एक्टर पार्थ समथान भी टीवी से दूरी बनाकर बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ समथान घुड़चढ़ी फिल्म का हिस्सा बनेंगे. जिसमें संजय दत्त और रवीना टंडन लीड रोल निभा रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़