Advertisement
trendingPhotos2134678
photoDetails1hindi

तापसी पन्नू साड़ी में तो परिणीति चोपड़ा ने दिखाया बॉसी लुक, बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं वाणी कपूर, लगा सितारों का मेला

Netflix unveils 2024 India slate:  नेटफ्लिक्स ने आगामी भारतीय वेब सीरीज और फिल्मों की अपनी सूची का अनावरण किया है. इस इवेंट में तापसी पन्नू, परिणीति चोपड़ा, कृति सेनन, वाणी कपूर, टिस्का चोपड़ा, प्राजक्ता कोहली, शिबानी दांडेकर, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला जैसी एक्ट्रेस ने ग्लैमर का तड़का लगाया.

 

साड़ी में तापसी पन्नू

1/13
साड़ी में तापसी पन्नू

नेटफ्लिक्स ने अपनी आगामी भारतीय वेब सीरीज और फिल्मों की सूची का अनावरण किया है. इस मौके पर कई सितारे एक साथ नजर आए. इस इवेंट में तापसी पन्नू अपने 'हसीन दिलरुबा' वाले लुक में पहुंची थीं. उन्होंने सफेद साड़ी पहनी थी, जिसपर लाल रंग के गुलाब के फूल बने हुए थे. तापसी ने बालों में भी लाल गुलाब लगाए थे और होंठों पर डार्क रेड लिप्स्टिक लगाई थी. 

फिर आई हसीन दिलरुबा

2/13
फिर आई हसीन दिलरुबा

तापसी पन्नू के साथ 'हसीन दिलरुबा' की अगली कड़ी 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की पूरी स्टारकास्ट भी पहुंची थी, जिसमें विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी शामिल हैं.

परिणीति चोपड़ा का बॉसी लुक

3/13
परिणीति चोपड़ा का बॉसी लुक

इस इवेंट के लिए परिणीति चोपड़ा ने काले रंग के पैंट सूट को चुना. परिणीति चोपड़ा के इस काले पैंट वेलवेट सूट पर कुछ फूल भी बने हुए थे. इसके साथ उन्होंने काले रंग का ही क्रॉप टॉप पहना था और हाई हील्स पहनी हुई थी. परिणीति ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था. रेड लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

चमकीला

4/13
चमकीला

इस इवेंट के लिए परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' के को स्टार दिलजीत दोसांझ भी मौजूद थे. इम्तियाज अली, एआर रहमान और इरशाद कामिल भी इस मौके पर नजर आए.

मंडाला मर्डर्स

5/13
मंडाला मर्डर्स

इस इवेंट के लिए वाणी कपूर बॉडीकॉन गाउन पहनकर पहुंची थीं, जिसमें उनका कर्वी फिगर बेहद ग्लैमरस लग रहा था. यशराज फिल्म्स ने की थ्रिलर सीरीज 'मंडाला मर्डर्स' में वाणी कपूर लीड में नजर आने वाली हैं और इसी के साथ वह अपना ओटीटी डेब्यू भी कर रही हैं.

दो पत्ती

6/13
दो पत्ती

कृति सेनन अपनी अपकमिंग फिल्म 'दो पत्ती' के लिए इस इवेंट में पहुंची थीं. 'दो पत्ती' में काजोल और कृति एक साथ नजर आने वाली है. फिल्म के टीजर में दोनों एक्‍ट्रेस का दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है.

हीरामंडी

7/13
हीरामंडी

इस मौके पर संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' की टीम भी पहुंची. इस मौके पर ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला अपने 'हीरामंडी' के लुक में ही आई थीं.

कपिश शर्मा शो की टीम

8/13
कपिश शर्मा शो की टीम

इस इवेंट में 'द कपिल शर्मा शो' की भी पूरी टीम नजर आई. जिसमें मुख्य आकर्षण का केंद्र सुनील ग्रोवर रहे. इन दोनों के अलावा कृष्णा अभिषेक, शारदा कीकू, अर्चना पूरनसिंह भी रहे.

रवि किशन, अनुपम खेर, प्राजक्ता कोहली

9/13
रवि किशन, अनुपम खेर, प्राजक्ता कोहली

रवि किशन 'मामला लीगल है' और अनुपम खेर 'विजय 69' के लिए इस इवेंट में पहुंचे. रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली के बहुचर्चित शो मिसमैच्ड के सीजन 3 की भी घोषणा की गई.

 

मर्डर मुबारक

10/13
मर्डर मुबारक

'मर्डर मुबारक' की टीम विजय वर्मा, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा ने भी पोज दिए. नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स इवेंट में मीडिया से बातचीत करते हुए विजय वर्मा ने बताया कि यह फिल्म दिल्ली के एक हाई प्रोफाइल क्लब पर आधारित है, जहां संभ्रांत लोग आते हैं. मैं फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रहा हूं, जो निशुल्क आधार पर केस लड़ता है.

डब्बा कार्टेल

11/13
डब्बा कार्टेल

फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर "डब्बा कार्टेल" नामक एक नई नेटफ्लिक्स सीरीज के लिए तैयार हैं. हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित, यह शो महाराष्ट्र के ठाणे में पांच महिलाओं पर आधारित है, जो 'डब्बा' (टिफिन) डिलीवरी सेवा का उपयोग करके एक ड्रग कार्टेल स्थापित करती हैं.

 

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

12/13
वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

'वाइल्ड वाइल्ड पंजाब' में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पत्रलेखा, इशिता राज शर्मा और सनी सिंह है. यह लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. वाइल्ड वाइल्ड पंजाब का निर्देशन सिमरप्रीत सिंह करेंगे.

 

फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स

13/13
फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स

'फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स' सीजन 3 में रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा नेटफ्लिक्स शो में शामिल हो गए हैं. ये सभी दो सीजन के दिग्गज महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा सजदेह और भावना पांडे के साथ जुड़ेंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़