Advertisement
photoDetails1hindi

सफेद सूट, माथे पर तिलक और सिंपल अंदाज...सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं परिणीति चोपड़ा, देखिए तस्वीरें

Parineeti Chopra Siddhivinayak Temple: परिणीति चोपड़ा इन दिनों दिलजीत दोसांझ की 'अमर सिंह चमकीला' की वजह से चर्चा में हैं. इस बीच वह मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं. चलिए एक्ट्रेस की प्यारी सी फोटोज दिखाते हैं.

परिणीति चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज

1/6
परिणीति चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज सामने आई हैं. ये तस्वीरें हैं सिद्धिविनायक मंदिर से. वह बुधवार को मंदिर में बप्पा के दर्शन करने के लिए पहुंचीं. इस दौरान उनका सादगी भरा अंदाज देखने को मिला है. चलिए दिखाते हैं एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो.

चमकीला से चमकीं परिणीति चोपड़ा

2/6
चमकीला से चमकीं परिणीति चोपड़ा

वैसे तो परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की वजह से चर्चा में हैं. उनकी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. जिसे जब वी मेट वाले इम्तियाज अली ने बनाया है. वहीं दिलजीत दोसांझ एक्ट्रेस के अपोजिट हैं.

सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं परिणीति

3/6
सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं परिणीति

'चमकीला' फिल्म को फैंस को ढेर सारा प्यार मिल रहा है. चारों ओर फिल्म की तारीफ की जा रही है. इस म्यूजिकल ड्रामा की सफलता के बीच परिणीति चोपड़ा बुधवार को सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं. जहां उन्होंने माथा टेका और पैप्स के बीच मिठाई भी बांटीं.

 

परिणीति चोपड़ा के लुक की बात करें तो

4/6
परिणीति चोपड़ा के लुक की बात करें तो

परिणीति चोपड़ा के लुक की बात करें तो वह इस दौरान एकदम सिंपल लुक में नजर आईं. उन्होंने सफेद खूबसूरत सा सूट कैरी किया. माथे पर तिलक लगाए सभी पैप्स को धन्यवाद देती नजर आईं. उन्होंने कहा कि लोगों को शुक्रियां जो 'चमकीला' को इतना प्यार दे रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया

5/6
 परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया

मालूम हो, इम्तियाज अली की फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो से ज्यादा वजन बढ़ाया था. इस प्रोजेक्ट के चक्कर में उनके हाथ से कई दूसरे प्रोजेक्ट भी छूट गए. वहीं दूसरी ओर तो लोग उनकी प्रेग्नेंसी और प्लास्टिक सर्जरी के गॉसिप्स भी करने लगे थे. 

 

तरह तरह की अफवाहें उड़ाईं

6/6
तरह तरह की अफवाहें उड़ाईं

अमर सिंह चमकीला की रिलीज के बाद परिणीति ने सबको साफ किया कि उनका वजन रोल की डिमांड की वजह से बढ़ा था. लेकिन लोगों ने इन चीज को लेकर इतना बवाल कर दिया और तरह तरह की अफवाहें उड़ाईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़