Advertisement
trendingPhotos2218330
photoDetails1hindi

आरती सिंह के संगीत में पिंक लहंगे में दिखा रश्मि-देवोलीना का जलवा, तो भाई कृष्णा का भी नजर आया खास अंदाज; देखें PHOTOS

Aarti Singh Sangeet Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. आज एक्ट्रेस के संगीत सेरेमनी है, जहां टीवी सेलेब्स का जलवा देखने को मिल रहा है. इस दौरान सभी का शानदार और दमदार लुक देखने को मिल रहा है. सभी ने अपने स्टाइल और एथनिल लुक से पैपराजी का खूब ध्यान खींचा और बहुत सारे पोज भी दिए. चलिए नजर डलाते हैं उनके जबरदस्त स्टाइल्स पर. 

 

कृष्णा अभिषेक

1/12
कृष्णा अभिषेक

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी अपनी बहन आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में बेहद खास अंदाज में पहुंचे. इस दौरान एक्टर ब्लैक आउटफिट में नजर आए. कृष्णा ने अपने स्टाइल से वहां मौजूद सभी पैपराजी का खूब ध्यान खींचा और खूब सारे पोज भी दिए.  

कश्मीरा शाह

2/12
कश्मीरा शाह

अपनी ननद आरती के संगीत सेरेमनी में कश्मीरा शाह भी बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस डार्क ग्रे कलर की साड़ी में नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए अपने दोनों बच्चों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

3/12
अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी और अपने पति विक्की कौशल के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. वहीं, विक्की भी ब्लैक आउटफिट में कमाल लग रहे हैं. दोनों ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

रश्मि देसाई

4/12
रश्मि देसाई

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और अपने चेहरे पर प्यारी सी स्माइल लिए वहां मौजूद पैपराजी को खूब सारे पोज देती नजर आ रही हैं. 

देबोलीना

5/12
देबोलीना

इसके अलावा टीवी की गोपी बहू यानी देबोलीना भी बेहद खास अंदाज और लुक में नजर आई. इस खास दिन के लिए देबोलीना ने बेबी पिंक कलर के लहंगे को चुना. साथ ही एक्ट्रेस अपने बालों को बांधे नजर आ रही हैं और चेहरे पर स्माइल लिए पैप्स को बेहद सारे पोज देती नजर आ रही हैं. 

करण सिंह ग्रोवर

6/12
करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में पहुंचे. इस दौरान एक्टर ब्लैक आउटफिट कैरी किए नजर आ रहे हैं. करण सिंह ग्रोवर ने अपनी स्मार्टनेस से सभी का ध्यान खींचा. उनके स्टाइल को भी बेहद पसंद किया जा रहा है. 

हिंदुस्तानी भाऊ

7/12
हिंदुस्तानी भाऊ

अपने बेबाक बयानों के लिए जाने और पहचाने जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ भी इस खास मौके पर नजर आए. इस दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ब्राउन कलर के कुर्ते के साथ व्हाइट पजामा कैरी किए नजर आए. साथ ही उन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ पैप्स को खूब सारे पोज दिए.  

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

8/12
किश्वर मर्चेंट और सुयश राय

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट भी अपने पति और एक्टर सुयश राय के साथ आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं, उनके पति ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू जैके और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

माहिरा शर्मा

9/12
माहिरा शर्मा

टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा भी इस दौरान बेहद प्यारी लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस खास दिन के लिए येलो सूट कैरी किए नजर आ रही हैं, जिसके साथ वो सिल्वर कलर का दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. 

सना मकबूल

10/12
सना मकबूल

टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने भी अपने लुक से सभी का ध्यान खींचती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की साड़ी में नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. साथ ही उन्होंने ज्लेवरी भी कैरी कर रखी है और उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. 

शेफाली जरीवाला

11/12
शेफाली जरीवाला

'कांटा लगा' एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला भी आरती सिंह के संगीत सेरेमनी में अपने पति पराग त्यागी भी नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. वहीं, उनके पति ब्लू कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं. 

पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य

12/12
पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य

आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य भी बेहद खास स्टाइल में नजर आए. इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपने शानदार लुक से सभी का ध्यान खींचा और सभी का दिल जीत लिया. दोनो ंने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़