Advertisement
trendingPhotos2253178
photoDetails1hindi

32 साल में पूरी तरह बदल गई हैं 'रोजा' गर्ल, 55 की उम्र में भी लगती हैं कमाल; नई Photos में पहचानना मुश्किल

Madhoo Photos: रोजा फिल्म वाली मधु का लुक अब पूरी तरह से बदल गया है. मधु का लेटेस्ट स्टाइलिश अवतार टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. मधु हाल ही में नई फिल्म कर्तम भुगतम की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आई हैं, जहां एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक से पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं मधु की लेटेस्ट फोटोज...

मधु

1/5
मधु

55 साल की उम्र में मधु ने ऐसा ग्लैमरस अवतार दिखाया है, जिसके आगे यंग एक्ट्रेस का स्टाइल भी फीका पड़ जाए. बीती शाम मधु अपनी नई फिल्म कर्तम भुगतम की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग और स्टाइलिश अंदाज का ऐसा तड़का लगाया कि हर कोई उन्हें ही देखता रह गया. कर्तम भुगतम की स्पेशल स्क्रीनिंग में मधु स्टाइलिश गाउन पहन पहुंची थीं.

स्टाइलिश लुक

2/5
स्टाइलिश लुक

मरुन कलर के सुपर स्टाइलिश मरुन कलर के गाउन में खूब अदाएं दिखाईं. मधु ने स्टाइलिश गाउन के साथ कानों में बड़े ईयरिंग्स और एक हाथ में गोल्डन फूल की शेप वाला ब्रेसलेट कैरी किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कोई हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी.

55 की उम्र लगती हैं कमाल

3/5
55 की उम्र लगती हैं कमाल

मधु ने मरुन कलर के गाउन के साथ हैवी मेकअप और मरुन लिपशेड कैरी करके अपना लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक साइड पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा था. 

खूब जमकर दिए पोज

4/5
खूब जमकर दिए पोज

कर्तम भुगतम की स्पेशल स्क्रीनिंग में मधु ने स्टाइलिश अवतार में पैप्स के सामने जमकर पोज किए. एक्ट्रेस ने कभी स्टाइल तो कभी स्टाइल से महफिल लूटी. रोजा गर्ल मधु की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

मधु का वर्कफ्रंट

5/5
मधु का वर्कफ्रंट

मधु के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की नई फिल्म कर्तम भुगतम हाल ही में सिनेमाघरों में आई है. इस फिल्म में मधु ने विजय राज की पत्नी का रोल निभाया है. जो अपने पति के साथ मिलकर देव जोशी यानी श्रेयस तलपड़े को ठगने का काम करती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़