Advertisement
trendingPhotos1843664
photoDetails1hindi

Tv Actors: सेट पर हुईं आंखें चार, एक्टिंग करते-करते इश्क लड़ा बैठे एक्टर; बने रील से रियल लाइफ कपल

Tv Actor Reel to Real Life Couples: पॉपुलैरिटी के मामले में कई टीवी सेलेब्स ने बॉलीवुड एक्टर्स को भी मात दे रखी है. लेकिन आज हम पॉपुलैरिटी नहीं बल्कि उन टीवी एक्टर्स की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने को-स्टार में अपना लाइफ पार्टनर खोज लिया. जी हां...सेट पर एक्टिंग करते-करते सच में एक-दूसरे को दिल दे बैठना कोई नई चीज नहीं है. ऐसे कई टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिन्होंने ऑनस्क्रीन पार्टनर को लाइफ पार्टनर बनाया है.

1/6

Ravi Dubey and Sargun Mehta: पॉपुलर कपल रवि दुबे और सरगुन मेहता अब टीवी सीरियल में एक्टर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर बन गए हैं. इस कपल की लव स्टोरी सीरियल करोल बाग के सेट से हुई थी. यहीं दोनों की दोस्ती हुई फिर प्यार. रवि दुबे ने सरगुन को एक डांस रियलिटी शो के सेट पर शादी के लिए प्रपोज किया था. कपल ने साल 2013 में शादी की थी. 

2/6

Shoaib Ibrahim and Dipika Kakkar: रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका कक्कड़ और शोएब की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी. शादीशुदा होने के बावजूद दीपिका को शोएब से प्यार हो गया था. कहा जाता है कि दीपिका की पहली शादी काफी मुश्किल दौर से गुजर रही थी जब उनकी शोएब से मुलाकात हुई. फिर एक्ट्रेस ने साल 2015 में तलाक ले लिया. कुछ समय डेट करने के बाद शोएब और दीपिका ने साल 2018 में शादी कर ली. हाल ही में कपल एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं.

3/6

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla:  रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने एक साथ सीरियल छोटी बहू में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों सेट पर ठीक से बात भी नहीं करते थे, लेकिन एक कॉमन फ्रेंड के यहां जब रुबीना और अभिनव मिले, तब एक्टर रुबीना पर दिल हार बैठे थे. रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी. 

4/6

Vivek Dhaiya and Divyanka Tripathi: रिपोर्ट् की मानें तो ये हैं मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की मुलाकात सीरियल के सेट पर हुई और वहीं दोनों का प्यार परवान चढ़ा. कपल ने साल 2016 में शादी की थी. 

5/6

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma: गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के ऑनस्क्रीन रोमांस को खूब पसंद किया गया है. कपल ने साल 2021 में शादी की थी. 

6/6

Gurmeet Choudhary and Debina: रामायण सीरियल में राम-सीता के किरदार में नजर आए गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहता है. कपल ने साल 2009 में गुपचुप शादी रचाई थी और साल 2022 में गुरमीत-देबिना दो बेटियों के पैरेंट्स बने.

ट्रेन्डिंग फोटोज़