Advertisement
trendingPhotos2189915
photoDetails1hindi

Rupali Ganguly: 7 साल की उम्र में फिल्मी डेब्यू, नहीं चला सिक्का...'अनुपमा' बन मिली दुनियाभर की शोहरत!

Rupali Ganguly Birthday: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. रुपाली गांगुली आज अनुपमा बनकर घर-घर में फेमस हो गई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रुपाली गांगुली ने 7 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. आइए, रुपाली गांगुली के बर्थडे के मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस के बारे में कुछ Unknown Facts.

रुपाली गांगुली

1/5
रुपाली गांगुली

एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का जन्म 5 अप्रैल 1977 में मुंबई में हुआ था. रुपाली गांगुली के पिता अनिल गांगुली एक डायरेक्टर और स्क्रीनराइटर थे. ऐसे में एक्ट्रेस ने महज 7 साल की उम्र में अपने पिता की फिल्म साहेब (1985) से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मी दुनिया में कदम रखा था.

पहला सीरियल

2/5
पहला सीरियल

रुपाली गांगुली ने साल 2000 में सुकन्या से बतौर टीवी एक्ट्रेस डेब्यू किया. फिर एक्ट्रेस ने संजीवीनी और भाभी नाम के टीवी शोज में काम किया. हालांकि रुपाली गांगुली को साराभाई वर्सेस साराभाई से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई. इस शो में एक्ट्रेस ने मोनिषा का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरी थीं. 

कैसे मिला अनुपमा

3/5
कैसे मिला अनुपमा

रुपाली गांगुली ने एक बार ANI को बताया था उन्हें अनुपमा के लिए फोन तब आया था,जब वह महाकालेश्वर मंदिर में थीं. रुपाली का कहना था कि वह पहली बार साल 2020 में महाकाल के दर्शन करने गई थीं. जब वह मंदिर में थीं, तब ही उन्हें अनुपमा के लिए फोन आया था. तब से लेकर अब तक वह अक्सर ही महाकाल के दर्शन करने जाती हैं. 

रुपाली की फैमिली

4/5
रुपाली की फैमिली

रुपाली गांगुली को अनुपमा के किरदार के लिए खूब प्यार मिलता है. रुपाली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2013 में बिजनेसमैन अश्विनी से शादी की थी. और उनका एक बेटा भी है. 

रुपाली की कंपनी

5/5
रुपाली की कंपनी

रुपाली गांगुली एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक एडवर्टाइजिंग कंपनी भी चलाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़