Advertisement
trendingPhotos2229739
photoDetails1hindi

May 2024 Upcoming Movies: मई होने वाला है धमाकेदार, सिनेमाघरों में आ रही हैं ये बड़ी फिल्में

Upcoming Movies May 2024​: मई का महीना काफी जबरदस्त होने वाला है. मई में कई सारी बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं. श्रीकांत, मिस्टर एंड मिसेज माही, भैयाजी, कर्तम भुगतम, द फॉल गाय, किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स, फ्यूरियोसा: अ मैड मैक्स सागा जैसी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस महीने सिनेमाघरों में आ रही हैं.

 

श्रीकांत

1/8
श्रीकांत

राजकुमार राव स्टारर फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. ये फिल्म दृष्टिहीन बिजनेसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक है, जिसमें राजकुमार राव श्रीकांत बोला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, शरद केलकर और अलाया एफ भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखित है.

मिस्टर एंड मिसेज माही

2/8
मिस्टर एंड मिसेज माही

इस स्पोर्ट्स में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं. यह इस महीने में आने वाली राजकुमार राव की दूसरी फिल्म होगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की जोड़ी एक बार फिर से नजर आएगी. इससे पहले दोनों फिल्म 'रूही' में नजर आए थे. यह फिल्म 31 मई को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने होगी.

भैया जी

3/8
भैया जी

24 मई को सिनेमाघरों में आ रही इस फिल्म में मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 'भैया जी' मनोज बाजपेयी की 100वीं फिल्म है, इसलिए उनके लिए बेहद खास है. इस फिल्म को अपूर्व सिंह कर्की डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का टीजर सामने आ चुका है, जो काफी मजेदार है. 

 

द फॉल गाय

4/8
द फॉल गाय

रेयॉन गोसलिंग और एमिली ब्लंट की यह एक्शन कॉमेडी फिल्म 3 मई को भारत के सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आ रही है. 1980 के दशक की इसी नाम की टीवी सीरीज से प्रेरित इस फिल्म में विंस्टन ड्यूक, आरोन टेलर-जॉनसन, वाडिंगम और स्टेफनी सू भी हैं. भारत में 'द फॉल गाय' अंग्रेजी और हिंदी दोनों में उपलब्ध होगी.

किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स

5/8
किंगडम ऑफ द प्लेनेट ऑफ द ऐप्स

यह फिल्म सीजर की मृत्यु के 300 साल बाद नोआ पर आधारित है, जो मुख्य वानर सीजर की पहचान नहीं जानता है. यह हॉलीवुड की बेहद चर्चित साई-फाई एडवेंचर फ्रेंचाइजी की सातवीं फिल्म है, जो 10 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. 

कर्तम भुगतम

6/8
कर्तम भुगतम

श्रेयस तलपड़े और विजय राज स्टारर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म 'कर्तम भुगतम' 17 मई को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आएगी. इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सोहम शाह हैं. फिल्म में श्रेयस तलपड़े और विजय राज के अलावा मधु और अक्षा पारदासनी भी हैं. 'कर्तम भुगतम' का अर्थ है- जैसा करोगे, वैसा भरोगे. फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम 5 भाषाओं में रिलीज होगी.

द गारफील्ड मूवी

7/8
द गारफील्ड मूवी

गारफील्ड मूवी गारफील्ड फ्रेंचाइजी पर आधारित फिल्म है, जो 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. यह फिल्म काफी एंटरटेंनिंग होने वाली है. फिल्म में गारफील्ड, उनका साथ कुत्ता ओडी और गारफील्ड के लंबे समय से खोए हुए पिता विक के साथ एक बड़ी डकैती में फंस जाते हैं.

फ्यूरियोसा: अ मैड मैक्स सागा

8/8
फ्यूरियोसा: अ मैड मैक्स सागा

'फ्यूरियोसा: ए मैड मैक्स सागा' 24 मई को दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में आ रही है. साल 2015 में आई फिल्म 'मैड मैक्स: फ्यूरी रोड' का प्रीक्वल लगभग आठ साल बाद आ रहा है. फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के खिलाफ जंग लड़ने आन्या टेलर-जॉय नए अवतार में वापस आई हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़