Advertisement
trendingPhotos2250622
photoDetails1hindi

दूसरे कौम में शादी करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, धड़का दिल तो खिलाफ हो गया था समाज

Tanvi Azmi Wedding in Another Religion: टेलिविजन और बॉलीवुड में तन्वी आजमी (Tanvi Azmi) ने सालों तक काम किया है. कमाल की अदाकारी से तन्वी अपने किरदार में ऐसी जान डाल देती कि हर कोई उनका मुरीद हो जाता. 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'अंजाना अंजानी', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों में तन्वी अपने किरदार से अमिट छाप छोड़ी हैं. तन्वी ने इन फिल्मों में जितना दमदार किरदार निभाया, रियल लाइफ में उनकी कहानी काफी अलग थी. तन्वी महाराष्ट्रीयन बाह्मण समाज से हैं लेकिन उन्होंने दूसरे धर्म में शादी की. जिसके बाद काफी बवाल मचा था. तन्वी ने हाल ही में इस पर बात की और उस वक्त क्या हुआ था खुलकर बताया.

 

इसमें आईं नजर

1/6
इसमें आईं नजर

तन्वी आजमी हाल ही में 'दिल दोस्ती डिलेमा' सीरीज में नजर आईं. इसमें उन्होंने अनुष्का सेन की दादी का रोल निभाया है. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से तन्वी ने बात की. 

विद्रोही बिहेवियर

2/6
विद्रोही बिहेवियर

इस दौरान तन्वी ने कहा कि 'मैं बचपन में आज्ञाकारी हुआ करती थी. लेकिन मेरा विद्रोह वाला स्वभाव बाद में बाहर आया.'

दूसरे धर्म में की शादी

3/6
दूसरे धर्म में की शादी

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया कि मैं रेबेल हो गई. ऐसा तब हुआ जब मेरी शादी हुई. उस वक्त ऐसा एहसास हुआ का मानों सारा मुंबई भड़क गया है. क्योंकि एक ब्राह्मण महाराष्ट्रियन लड़की ने मुस्लिम लड़के से शादी कर ली.'

कई लोगों की दुनिया खत्म हो गई

4/6
कई लोगों की दुनिया खत्म हो गई

ऐसा लगा कि बहुत से लोगों की दुनिया खत्म हो गई. मेरे लिए विद्रोह तब से शुरू हुआ था और तब से अभी तक गया नहीं.

 

शबाना आजमी की हैं भाभी

5/6
शबाना आजमी की हैं भाभी

तन्वी आजमी टीवी और सिनेमाजगत में आज एक बड़ा नाम है. इतना ही नहीं इनका शबाना आजमी से भी करीबी रिश्ता है. दरअसल, तन्वी शबाना आजमी की भाभी हैं और कैफी आजमी की बहू हैं. इन्होंने सिनेमेटोग्राफर बाबा आजमी से शादी की है. जो शबाना आजमी के सगे भाई हैं.

कैसे हुईं परिवार में सेटल?

6/6
कैसे हुईं परिवार में सेटल?

तन्वी आजमी बाबा आजमी खुशनुमा जिंदगी जी रहे हैं. फैमिली में सेटल होने के बारे में बात करते हुए तन्वी ने कहा कि इस परिवार का हिस्सा बनने में मुझे काफी अच्छा लगा. इसने कभी मुझे निराश नहीं किया. ना ही कभी एहसास कराया कि मुझे वो हासिल करने की जरूरत है जो दूसरों ने हासिल किया है. जब तक मुझे अच्छा काम मिलता है तब तक मैं अपनी जर्नी से खुश हूं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़