Advertisement
trendingPhotos2250421
photoDetails1hindi

'मुझसे शादी करोगी...', सलमान खान ने किया था भंसाली की भतीजी को प्रपोज, शर्मिन सहगल ने मुंह पर कर दिया था मना

Salman Khan Proposed Sharmin Segal: 'हीरामंडी' की 'आलमजेब' उर्फ शर्मिन सहगल ने हाल में ही सलमान खान से जुड़ा किस्सा बताया. उन्होंने कहा कि एक बार सलमान खान ने उनसे शादी के बारे में सवाल किया था. चलिए बताते हैं मजेदार किस्सा.

'हीरामंडी' की 'आलमजेब'

1/6
'हीरामंडी' की 'आलमजेब'

'हीरामंडी' की 'आलमजेब' इन दिनों चर्चा में हैं.  इस किरदार को संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल ने निभाया है. किसी को उनकी सादगी पसंद आई है तो कुछ उनकी आलोचना कर रहे हैं. इस बीच शर्मिन सहगल से जुड़ी दिलचस्प बात सामने आई है. उन्होंने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि एक बार सलमान खान ने उन्हें प्रपोज किया था. इतना ही नहीं उन्होंने शादी के लिए भी उनसे पूछा था. आखिर क्या है पूरी बात, चलिए अच्छे से समझाते हैं.

 

सलमान खान का नाम लिया

2/6
सलमान खान का नाम लिया

'ई-टाइम्स' को दिए इंटरव्यू में शर्मिन सहगल ने इस किस्से को सुनाया. उनसे पूछा गया था कि वो कौन सा सेलिब्रेटी है जिनसे वह पहली बार मिली थीं. तब शर्मिन ने सलमान खान का नाम लिया. साथ ही एक मजेदार किस्सा भी सुनाया.

सलमान खान के साथ शर्मिन सहगल की पहली मुलाकात

3/6
सलमान खान के साथ शर्मिन सहगल की पहली मुलाकात

ये बात है साल 1999 की. जब शर्मिन के मामा संजय लीला भंसाली के साथ सलमान खान 'हम दिल दे चुके सनम' में काम कर रहे थे. तब भाईजान के साथ शर्मिन सहगल की मुलाकात हुई थी.

कब की बात है ये

4/6
कब की बात है ये

शर्मिन सहगल ने बताया उस समय वह करीब 2 या तीन साल की होंगी. तब सलमान खान उनके पास आए और बोले 'मुझसे शादी करोगी?' तब तपाक से नन्ही शर्मिन ने सलमान खान को न कह दिया.

कौन हैं शर्मिन सहगल के पति

5/6
कौन हैं शर्मिन सहगल के पति

शर्मिन सहगल ने बताया कि तब वह बहुत छोटी थीं. हर चीज के लिए जल्दी से न कह देती थीं. तब तो शादी के बारे में जानती तक नहीं थीं. वैसे शर्मिन असल जिंदगी में शादीशुदा हैं. उनके पति बिजनेसमैन अमन मेहता हैं. दोनों ने साल 2023 में ही सात फेरे लिए थे.

 

सलमान खान की फैन

6/6
सलमान खान की फैन

शर्मिन सहगल ने खुद को सलमान खान की फैन बताया. उन्होंने बताया कि वह आज भी 'ओ ओ जाने जाना' की फैन हैं. बता दें ये गाना सलमान खान की साल 1998 में आई 'प्यार किया तो डरना क्या' में था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़