Mangal Gochar 2022: इन राशि वालों के जीवन में मचेगी खलबली! राहु-मंगल की युति बना रही अंगारक योग
Advertisement
trendingNow11230093

Mangal Gochar 2022: इन राशि वालों के जीवन में मचेगी खलबली! राहु-मंगल की युति बना रही अंगारक योग

Mars Transit 2022: मंगल और राहु दोनों ही बेहद प्रभावी ग्रह हैं. ये दोनों ग्रह मेष राशि में युति करके अंगारक योग बनाने जा रहे हैं. मंगल-राहु की ये युति 3 राशि वालों के लिए समस्‍याएं खड़ी कर सकती है. 

फाइल फोटो

Mangal Rahu Yuti 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र में ग्रह गोचर, ग्रहों की चाल में परिवर्तन के अलावा ग्रहों की युति से भी होने वाले असर के बारे में भी बताया गया है. ग्रहों की युति कई तरह के शुभ-अशुभ योग बनाती हैं. ये योग राशियों पर बड़ा असर डालते हैं. इस बार मंगल और राहु ग्रह युति करने जा रहे हैं. बेहद प्रभावी ग्रह मंगल की छाया ग्रह राहु के साथ युति अंगारक योग बनाएगी. यह स्थिति कुछ राशि वालों के लिए मुश्किलों का सबब बन सकती है. 27 जून को मंगल के मेष राशि में प्रवेश करने के बाद अंगारक योग बनेगा क्‍योंकि यहां पहले से ही राहु मौजूद हैं.

इन लोगों पर भारी पड़ेगा अंगारक योग  

अग्नि प्रधान ग्रह मंगल की पापी ग्रह राहु के साथ 3 राशि वालों के लिए शुभ नहीं कही जा सकती है. मंगल-राहु की युति से बना अंगारक योग इन राशि वालों को परेशानियां देगा. 

वृष राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए मंगल-राहु की युति अच्‍छी नहीं है. यह इनकी जेब पर असर डालेगी. इस राशि वालों के खर्चे बढ़ेंगे, जो बजट बिगाड़ सकते हैं. वहीं भाई-बहनों से विवाद हो सकता है. लिहाजा यह समय शांति से बिताएं और किसी से कड़वा न बोलें. व्‍यापारी इस समय बड़ी डील करने से बचें. शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य ने बदला नक्षत्र, इन राशि वालों की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, मिलेगा छप्‍पर फाड़ धन!

सिंह राशि: सिंह राशि के लोगों को अंगारक योग दुर्भाग्‍य से सामना करवा सकता है. कोई बनता काम बिगड़ सकता है. दूर की यात्रा की योजना रद्द करनी पड़ सकती है. व्‍यापारियों की बड़ी डील कैंसिल हो सकती है. वाहन आराम से चलाएं. सेहत का ध्‍यान रखें. पेट से जुड़ी समस्‍याएं हो सकती हैं. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों को मंगल-राहु की युति लव लाइफ में मुश्किलें खड़ी कर सकती हैं. आपके बिगड़े बोल आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं. इसलिए बातचीत आराम से करें, वरना झगड़े-विवाद में फंस सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर सहयोगी आपका साथ नहीं देंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news