OMG! 6.5 लाख रुपये का iPhone, खरीदें भले न, लेकिन देख तो सकते हैं...
Advertisement
trendingNow12156258

OMG! 6.5 लाख रुपये का iPhone, खरीदें भले न, लेकिन देख तो सकते हैं...

Caviar ने Apple के नए विजन प्रो हेडसेट से प्रेरित होकर iPhone 15 Pro और 15 Pro Max के खास वर्जन बनाए हैं. इन खास फोन में विजन प्रो हेडसेट जैसी कुछ चीजें दिखती हैं, लेकिन उनकी कीमत भी बहुत ज्यादा है.

 

OMG! 6.5 लाख रुपये का iPhone, खरीदें भले न, लेकिन देख तो सकते हैं...

कैवियर (Caviar) कंपनी सोने या हीरे से सजाए हुए खूबसूरत iPhones बनाने के लिए जानी जाती है, कभी-कभी तो वे Samsung फोन भी बनाती है. उन्होंने अब Apple के नए विजन प्रो हेडसेट से प्रेरित होकर iPhone 15 Pro और 15 Pro Max के खास वर्जन बनाए हैं. इन खास फोन में विजन प्रो हेडसेट जैसी कुछ चीजें दिखती हैं, लेकिन उनकी कीमत भी बहुत ज्यादा है.

Apple Vision Pro से इंस्पायर्ड iPhone 15 Pro सीरीज के बारे में

कैवियर का कहना है कि ये खास फोन "शानदार चीजों के शौकीनों के लिए बनाए गए हैं, जिनमें मशहूर डिवाइस और मशीनों से प्रेरणा ली गई है." उसी के साथ, कैवियर ने टेस्ला के साइबर ट्रक से प्रेरित Samsung S24 Ultra भी लॉन्च किया है. Apple Vision Pro के थीम वाले इस iPhone 15 Pro में हेडसेट की तरह गोल वेंट्स और ऊपर की तरफ ऑरेंज कलर की डिजाइन है.

fallback

नीचे की तरफ का डिजाइन, विजन प्रो के सामने वाले हिस्से जैसा दिखता है. पहली नज़र में शायद ये चीज़ें एक जैसी न लगे, लेकिन अगर आप ऐप्पल के हेडसेट के दीवाने हैं तो आपको ये समानताएं नजर आ जाएंगी.  यही डिजाइन iPhone 15 Pro में भी मिलता है, तो आप दोनों में से कोई भी फोन चुन सकते हैं. ये दोनों ही अभी तक के सबसे दमदार iPhones हैं.

fallback

कितनी है कीमत

पिछले कैवियर द्वारा बनाए गए iPhones की तरह, इस फोन की कीमत भी काफी ज्यादा है.  Apple Vision Pro से प्रेरित इस iPhone 15 Pro की शुरुआती कीमत $8,060 है, जो भारतीय रुपये में लगभग 6,68,000 रुपये बैठती है. 

fallback

ये सब कैवियार के "फ्यूचर कलेक्शन" का हिस्सा हैं. इस कलेक्शन में टेस्ला के साइबरट्रक से प्रेरित सैमसंग एस24 अल्ट्रा भी शामिल है. साथ ही, इसमें अबु धाबी के राजा और यूएई के दूसरे राष्ट्रपति की निजी याट से प्रेरित आईफोन 15 प्रो सीरीज का इमिर एडिशन भी है. इसके अलावा, मैग्नम आईफोन 15 प्रो सीरीज में रोल्स रॉयस फैंटम जैसा डिजाइन है और स्काईलाइन आईफोन 15 प्रो सीरीज को मशहूर आर्किटेक्ट और डिजाइनर जहा हदीद से प्रेरित होकर बनाया गया है.

TAGS

Trending news