Anupamaa की जिंदगी में फिर मचेगा 'गदर', तीन नई एंट्री लेकर आएंगी चार बड़े धमाकेदार ट्विस्ट?
Advertisement
trendingNow11800774

Anupamaa की जिंदगी में फिर मचेगा 'गदर', तीन नई एंट्री लेकर आएंगी चार बड़े धमाकेदार ट्विस्ट?

Anupama Serial New Updates: अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बार फिर नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिले वाले हैं. कहानी में तीन नए किरदारों की एंट्री होगी, जिसके बाद एक बार फिर अनु की जिंदगी पलट जाएगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupama New Twist: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक में काव्या का बेबी शॉवर देखने को मिल रहा है. जहां अब काव्या अपनी प्रेग्नेंसी का एक बड़ा सच अनुपमा (Anupama) के सामने रखने जा रही है. जैसे ही काव्या अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताएगी, वैसे ही पूरे सीरियल की कहानी एक बार फिर से पलटती हुई नजर आएगी.  फिर सीरियल में एक के बाद एक चार ट्विस्ट आने वाले हैं और कमाल की बात यह है कि यह ट्विस्ट तीन नई एंट्रीज लेकर आएंगीं. जी हां...माया का चैप्टर बंद होने के बाद कहानी में नया मसाला डालने के लिए तीन नए लोगों की एंट्री होने वाली है. 

गुरु मां के राज से उठेगा पर्दा!

खबरों की मानें तो अब जल्द ही मालती देवी के राज से भी पर्दा उठने वाला हैं. मालती देवी जो अब तक अनुपमा (Anupama Rupali Ganguly) से बदला लेने की ठाने बैठी थीं, अचानक ही ममता से बदलती हुईं नजर आएंगी.  क्योंकि अपरा मेहता की बेटी कुशाली शो में एंट्री लेने वाली हैं. कुशाली गुरु मां की यंग एज का किरदार निभाएंगी, साथ ही निखिल परमार की भी एंट्री होगी जो अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के पिता का किरदार निभाएंगे. हालांकि इन दो एंट्रीज को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट मेकर्स की तऱफ से नहीं आया है. 

पाखी और अधिक के रिश्ते का सच आएगा सामने!

अनुपमा (Anupamaa Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में पाखी और अधिक के रिश्ते का सच सामने आने वाला है. कहा जा रहा है कि जिस तरह से अधिक, पाखी को परेशान कर रहा है, उसका भी जल्द भांडा फूटने वाला है. अंकुश के बेटे की एंट्री से भी कहानी का पलटना तय माना जा रहा है. जी हां...रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर विराज कपूर शो में अंकुश के सौतेले बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे. 

काव्या की प्रेग्नेंसी पर मचेगा बवाल!

वहीं काव्या (Anuapama Madalsa Sharma) की प्रेग्नेंसी का सच तो सबसे सामने आना तय ही है. कहा जा रहा है कि काव्या, अनुपमा के सामने इस बात को मानेगी कि वह वनराज के  बच्चे की नहीं बल्कि अनिरुद्ध के बच्चे  की मां बनने वाली है. साथ ही सीरियल में एक बार फिर से अनिरुद्ध का किरदर दिखाया जाएगा.

Trending news