Anupamaa Serial: फिर गई है पाखी की बुद्धि, हरकत देख अनु रह गई हक्की-बक्की!
Advertisement
trendingNow11833169

Anupamaa Serial: फिर गई है पाखी की बुद्धि, हरकत देख अनु रह गई हक्की-बक्की!

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में जहां एक तरफ अनु, वनराज और अनुज अधिक की डांट लगाएंगे. तो वहीं दूसरी तरफ पाखी अपने पति को सपोर्ट करेगी और अपने पिता वनराज को पुलिस शिकायत करने से रोकेगी. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Upcoming Episode: अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर से जमकर ड्रामा देखने को मिलने वाला है. अधिक का सच सामने आने के बाद अनुपमा (Rupali Ganguly) सबसे पहले वनराज, बा-बापूजी को कपाड़िया मेंशन बुला लेगी. फिर अनुज को अधिक का काला सच बताएगी. जिसके बाद कपाड़िया मेंशन में एक बार फिर से बवाल होगा. जहां वनराज गुस्से में अधिक से सवाल करेगा कि आखिर उसकी हिम्मत कैसे हुई पाखी पर हाथ उठाने की. अधिक तो कुछ बोल नहीं पाएगा लेकिन बरखा उसके सपोर्ट में हर किसी से भिड़ंती दिखाई देगी. 

वनराज करेगा पुलिस में शिकायत!

अनुपमा (Anupama Serial) के अपकमिंग एपिसोड में वनराज, अनु और अनुज के सामने सच आ जाएगा कि अधिक ने पहली बार पाखी पर हाथ नहीं उठाया है, बल्कि ऐसा वह कई बार कर चुका है. यह जानने के बाद वनराज का माथा फिर जाएगा और वह अधिक पर हाथ उठाने लगेगा कि तभी अनुपमा उसे रोक देगी. फिर वनराज सीधा-सीधा कहेगा कि वह अपने हाथ में कानून नहीं लेगा और अधिक के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस करेगा. वनराज इसके बाद जैसे ही पुलिस को फोन मिलाने लगता है, पाखी फोन छीन लेती है. 

पाखी करेगी अपने पति अधिक को सपोर्ट!

पुलिस की धमकी के बाद अधिक और बरखा दोनों ही घबरा जाते हैं. वहीं पाखी अपने पति को सपोर्ट करते हुए कहती है, कि वह ऐसा नहीं है बस गुस्से में उसने ऐसा किया. पाखी की बातें सुनने के बाद अनुपमा उसे समझाती है लेकिन पाखी को समझ नहीं आता और वह अपनी मां पर उल्टा चढ़ते हुए कहती है कि पति-पत्नी के बीच की बात है, हम दोनों आपस में सुलझा लेंगे, आपको बीच में पड़ने की जरुरत नहीं है. यह बात सुनने के बाद अनुपमा हक्की-बक्की रह जाती है. वहीं अनुपमा (Anupama Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार फिर अधिक पाखी के सामने झूठी माफी मांगने का नाटक करता है, जिसपर पाखी पिघल जाती है. लेकिन अनुज-अनुपमा उसकी चाल समझ जाते हैं.

Trending news