TMKOC Controversy: Asit Modi ने Shailesh Lodha पर किया पलटवार, केस जीतने वाला दावा बताया झूठा
Advertisement
trendingNow11817351

TMKOC Controversy: Asit Modi ने Shailesh Lodha पर किया पलटवार, केस जीतने वाला दावा बताया झूठा

Asit Modi and Shailesh Lodha: असित मोदी और शैलेश लोढ़ा के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग होती दिखाई दे रही है. शैलेश ने जहां कुछ दिनों पहले असित मोदी के खिलाफ केस जीतने का दावा किया था, उन्हीं दावों को अब असित मोदी ने झूठा बता दिया है...!

असित मोदी और शैलेश लोढ़ा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Controversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) एक लंबे समय से विवादों का हिस्सा बने हुए हैं. असित मोदी को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) कोर्ट में प्रोड्यूसर के खिलाफ केस जीत गए हैं. लेकिन इन खबरों और शैलेश के केस जीतने के दावों पर अब तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने अपनी साइड बताई है. असित मोदी का कहना है कि शैलेश लोढ़ा केस जीतने का झूठा दावा कर रहे हैं. कोर्ट का आदेश कहता है कि आपसी सहमति से केस सुलझाया गया है.

असित मोदी ने लगाए शैलेश लोढ़ा पर आरोप

असित मोदी (Asit Modi Controversy) ने हाल ही में ई-टाइम्स से बात की है. जहां तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि शैलेश लोढ़ा ने केस जीतने का झूठा दावा किया है, उनका यह कहना कि वह केस जीते हैं, गलत है. कोर्ट का ऑर्डर कहता है कि केस आपसी सहमति से सुलझाया गया है. असित मोदी ने साथ ही कहा, गलत जानकारी देने के पीछे वह उनकी मंशा नहीं जान पा रहे हैं, यह बेहतर होगा कि अब इसे यहीं खत्म करें और फैक्ट्स को तोड़ना मरोड़ना छोड़ दें. 

शैलेश लोढ़ा ने बिना बताए छोड़ा शो...!

असित मोदी (Asit Modi Tv SHow) ने अपने इंटरव्यू में बताया कि जब कोई आर्टिस्ट शो छोड़ता है तो उसे कुछ कागज साइन करने होते हैं, सबूत के तौर पर कि उन्हें शो से रीलिव किया जा रहा है. यह प्रोसेस है जिसे हर आर्टिस्ट को मानना होता है. लेकिन शैलेश (Shailesh Lodha TMKOC) ने यह भी करने से मना कर दिया था. असित ने कहा- हमने कभी पेमेंट देने और औपचारिकताएं पूरी करने से मना नहीं किया था. हमने शो छोड़ने की औपचारिकताओं पर बात करने की मिस्टर लोढ़ा से कोशिश भी की थी. लेकिन वह शो छोड़ने के प्रोसेस को पूरा करने के बजाए NCLT के पास अपने पेमेंट की बात लेकर चले गए. 

प्रोडक्शन हाउस के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमनानी ने कहा, साल 2022 में शैलेश ने एक ईमेल किया था कि वह शो छोड़ रहे हैं. लेकिन वह किसी तरह से अगले दिन सेट पर थे. फिर उन्होंने बिना किसी नोटिस के शो छोड़ दिया. 

Trending news