Tv Actress: शादी के बाद बेबाक हुईं टीवी एक्ट्रेस, पहले पति की बाहों में झूमीं, फिर शर्म-ओ-हया भूल कैमरे के सामने किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11615775

Tv Actress: शादी के बाद बेबाक हुईं टीवी एक्ट्रेस, पहले पति की बाहों में झूमीं, फिर शर्म-ओ-हया भूल कैमरे के सामने किया ऐसा काम

Krishna Mukherjee Wedding: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने हाल ही में करीबी दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए हैं. शादी के फंक्शन्स ने कृष्णा ने अपनी और चिराग की बोल्ड किसिंग फोटोज शेयर की हैं.

कृष्णा मुखर्जी

Krishna Mukherjee Marriage Photos: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें' एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला (Chirag Batliwala) के साथ शादी कर ली है. कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Photos) की वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से लगातार वायरल हो रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने पति चिराग बाटलीवाला के साथ बेहद बोल्ड और रोमांटिक फोटोज शेयर करके इंटरनेट पर आग ही लगा दी है. 

लिपलॉक करते हुए फोटोज कीं शेयर! 

'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन' एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Wedding) ने अपनी शादी की नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में कपल वेडिंग केक काटते हुए, डांस फ्लोर पर मस्ती करते हुए नजर आ रहा है. इतना ही नहीं कपल ने मेहमानों के बीच बेबाक होते हुए एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाया है. मांग में सिंदूर, हाथों में मेहंदी लगाए और लाल चूड़ा पहने नई नवेली दुल्हन कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Husband) के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है. कपल की रोमांटिक तस्वीरें नेटीजन्स को लव गोल्स देर रही हैं. 

बंगाली के साथ पारसी रीति-रिवाज से रचाई शादी! 

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Marriage) ने गोवा में चिराग के साथ बंगाली रीति-रिवाजों के बाद पारसी रस्मों से भी शादी रचाई है.

पारसी दुल्हनिया के रूप में भी कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee Tv Shows) कमाल लग रही हैं. शादी की फोटोज में कृष्णा और चिराग (Krishna Mukherjee and Chirag Batliwala Pics) के दोस्तों ने भी खूब रंग जमाया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news