Shoaib Ibrahim: रातों-रात बंद कर दिया गया 'अजूनी', मेकर्स के शॉकिंग फैसले से लगा एक्टर को झटका...
Advertisement
trendingNow11814197

Shoaib Ibrahim: रातों-रात बंद कर दिया गया 'अजूनी', मेकर्स के शॉकिंग फैसले से लगा एक्टर को झटका...

Shoaib Ibrahim Show: एक्टर शोएब इब्राहिम का सालभर पुराना अजूनी सीरियल रातों-रात बंद करने का फैसला ले लिया गया है. शोएब ने खुद इस बारे में अपने नए यूट्यूब वीडियो में बताया है.

शोएब इब्राहिम

Shoaib Ibrahim Ajooni Serial: शोएब इब्राहिम के फैंस के लिए एक शॉकिंग न्यूज सामने आई है. एक्टर का साल भर पुराना सीरियल अजूनी जिसके हाल ही में 300 एपिसोड पूरे हुए थे, वह जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) मेकर्स के इस अचानक लिए गए फैसले से खुद शॉक में हैं. शोएब इब्राहिम ने अपने नए यूट्यूब ब्लॉग में अजूनी सीरियल के ऑफ एयर होने की बात शेयर की है. शोएब (Shoaib Ibrahim Tv Shows) ने साथ ही कहा है कि अभी प्रोडक्शन हाऊस की तरफ से ऑफिशियली यह बात अनाउंस नहीं हुई है. 

शोएब इब्राहिम छुट्टियों पर थे और बंद हो गया सीरियल!

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Ajooni) ने अपने व्लॉग में बताया कि आप किस्मत देखो, आइरनी देखो यह जब जो चीज होती है. मैंने अजूनी के 300 एपिसोड पूरे होने की बात अपने व्लॉग में कवर की थी लेकिन अब हम सुन रहे हैं कि शो ऑफ एयर होने जा रहा है. शोएब ने साथ ही कहा कि अभी प्रोडक्शन हाउस से ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं आया है, लेकिन ऐसे चांस हैं, लग रहा है ऐसा. यह हम सभी के लिए शॉकिंग है. 

छुट्टियों से लौटने की कर रहे थे प्लानिंग!

शोएब इब्राबिम (Shoaib Ibrahim Youtube) ने साथ ही कहा, वह 7 अगस्त से सेट पर लौटने की प्लानिंग कर रहे थे. वह अपने डाइट शुरू करने वाले थे और यही डिस्कस कर रहे थे कि दीपिका कैसे अकेले सब मैनेज करेगी. तभी शोएब की पत्नी और ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने कहा- 'बीते दिन वह तपन जी से बात कर रहे थे कुछ चीजें एडजस्ट करने के लिए. वह शोएब को लौटने के लिए कह रहे थे. तो शोएब ने कहा दीपिका का बर्थडे है, रुहान का वैक्सीनेशन है तो वह मैनेज नहीं कर पाएगा. लेकिन अगले ही दिन अचानक से सब हो गया. यह टीवी है, इस इंडस्ट्री में रातों-रात फैसले ले लिए जाते हैं...'

शोएब ने अपना एक्सपीरियंस किया शेयर

शोएब (Shoaib Ibrahim Net Worth) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, जैसा रहा, जितना भी रहा अच्छा सफर रहा. इस शो से बहुत कुछ मिला है. बहुत कुछ सीखा है. अगर अब शूट होता है वह एक या दो दिन के लिए होगा, क्योंकि हमारे पास एपिसोड्स का बैंक है.

Trending news