TMKOC Funny Video: खाली समय में यूं होती है मस्ती, नहीं देखा होगा शो के कलाकारों का ऐसा अंदाज
Advertisement
trendingNow11910753

TMKOC Funny Video: खाली समय में यूं होती है मस्ती, नहीं देखा होगा शो के कलाकारों का ऐसा अंदाज

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सेट पर कलाकार खाली समय में क्या करते हैं. इसकी मजेदार झलक सोनू का रोल निभाने वालीं पलक सिधवानी ने दिखाई है.

TMKOC Funny Video: खाली समय में यूं होती है मस्ती, नहीं देखा होगा शो के कलाकारों का ऐसा अंदाज

TMKOC Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का पॉपुलर शो है जो पिछले 15 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इसकी फैन फोलोइंग गजब की है. ये शो हफ्ते में 6 दिन आता है लिहाजा सेट पर रोजाना शूटिंग होती है लेकिन खाली समय में शो के एक्टर्स क्या करते हैं और कैसे वक्त बिताते हैं. इसकी झलक सोनू का किरदार निभाने वालीं पलक सिधवानी (Palak Sidhwani) ने दिखाई है. 

अपने इंस्टाग्राम पर पलक सिधवानी ने एक वीडियो शेयर की है जिसमे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ किरदार नजर आ रहे हैं. अंजलि भाभी, डॉ. हाथी, अब्दुल, नट्टू काका, बाघा, बावरी, सोनू, अंजलि भाभी, मेहता साहब और माधवी भाभी. ये सभी इस वीडियो में हैं और एक चैलेंज परफॉर्म कर रहे हैं जो काफी मजेदार है. कैसे चलिए दिखाते हें आपको. 

तो देखा आपने. खाली समय में आपके फेवरेट किरदार किस तरह करते हैं टाइमपास ये उसकी बानगी भर है बल्कि इससे कहीं ज्यादा मस्ती सेट पर होती है.
 
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं पलक
आपको बता दें कि सोनू यानि पलक सिधवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर रील्स और सेट से अपनी वीडियो पोस्ट कर अपडेट देती रहती हैं. शो के 15 साल पूरे होने के जश्न की तस्वीर भी पलक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

शो में दिखाया जा रहा है गणपति स्पेशल
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड की बात करें तो फिलहाल गणेश सेलिब्रेशन शो में चल रहा है. धूमधाम से गणपति का आगमन गोकुलधाम में हुआ लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि ना चाहते हुए भी गोकुलधाम वालों को भक्ति नाम की बच्ची से झूठ बोलना पड़ा. भक्ति ने अपनी जिद के लिए खाना पीना छोड़ दिया था. उसका कहना था कि बप्पा ने सपने में वादा किया है कि वो समक्ष आकर उसके साथ गरबा करेंगे. लिहाजा गोली को गणपति का रूप धारण कर भक्ति के सामने आना पड़ा.
  

Trending news