TMKOC Controversy: आरोपों पर Asit Modi ने आखिरकार दे ही दिया रिएक्शन, बोले- मैंने किसी के साथ...
Advertisement
trendingNow11806786

TMKOC Controversy: आरोपों पर Asit Modi ने आखिरकार दे ही दिया रिएक्शन, बोले- मैंने किसी के साथ...

Asit Modi Controversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने आखिरकार शो छोड़ चुके एक्टर्स के आरोपों पर चुप्पी तोड़ डाली है. असित मोदी का कहना है उन्होंने किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया है. 

असित मोदी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates: तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से कंट्रोवर्सी में छाया हुआ है. पहले शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने असित मोदी (Asit) पर आरोप लगाए, फिर मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने सेक्सुशल और मेंटल हैरेसमेंट के आरोप प्रोड्यूसर पर लगाए. सभी आरोपों पर अबतक खामोश बैठे असित मोदी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ डाली है. असित मोदी का कहना है कि उन्होंने किसी के साथ भी कुछ गलत नहीं किया है. 

असित मोदी ने आरोपों पर दिया रिएक्शन

तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi Controversy) ने हाल ही में आईएएनएस को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां असित मोदी ने कहा- वह इमोशनली दुख महसूस करते हैं क्योंकि उन्होंने सभी को अपने परिवार की तरह माना है. असित मोदी ने साथ ही कहा कि उन्होंने किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया, उन्होंने सभी को खुश रखने की कोशिश की है, क्योंकिा वह शो के जरिए हर दिन लोगों को खुशी दे रहे हैं. असित मोदी (Asit Modi Tv Show) ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, वह अपनी टीम को खुशनुमा और पॉजिटिव माहौल देने की कोशिश करते हैं. 

पुरानी बावरी और रीटा रिपोर्टर ने भी लगाए आरोप!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Updates) के प्रोड्यूसर असित मोदी पर सिर्फ शैलेश लोढ़ा या जेनिफर मिस्त्री ने आरोप नहीं लगाए हैं. बल्कि बावरी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया और रीटा रिपोर्टर का किरदार निभा चुकीं प्रिया आहूजा ने भी सेट पर नेगेटिव और बदसलूकी के आरोप लगाए हैं. बता दें, जेनिफर  मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असितत मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमनानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं. तो शैलेश लोढ़ा ने पेंडिंग पेमेंट को लेकर मेकर्स पर केस किया हुआ है.

Trending news