TMKOC: तारक मेहता में दयाबेन की वापसी पर पुरानी 'बावरी' का कमेंट, बोलीं- मुझे नहीं...
Advertisement
trendingNow11829742

TMKOC: तारक मेहता में दयाबेन की वापसी पर पुरानी 'बावरी' का कमेंट, बोलीं- मुझे नहीं...

TMKOC Monika Bhadoriya: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मोनिका भदौरिया ने एक बार फिर से बड़ा कमेंट कर डाला है. मोनिका का कहना है कि दयाबेन यानी दिशा वकानी शो पर अब वापस नहीं आएंगी.

मोनिका भदौरिया

Disha Vakani and Monika Bhadoriya TMKOC COntoversy: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya) एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा हो गई हैं. पुरानी बावरी यानी मोनिका भदौरिया ने एक बार फिर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर ऐसी बात कर दी है, जो प्रोड्यूसर के साथ-साथ शो के फैंस को भी चुभ सकती है. मोनिका का कहना है कि उन्हें नहीं लगता दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापसी करेंगी...शो के सेट पर दिशा को भी अच्छे से ट्रीट नहीं किया गया है!

'पुरानी बावरी' ने 'दयाबेन' की वापसी पर कही ये बात

एक्ट्रेस मोनिका भदौरिया (Monika Bhadoriya TMKOC) ने हाल ही में टेलीचक्कर को एक इंटरव्यू दिया है. जहां मोनिका ने दिशा वकानी के कमबैक पर अपना रिएक्शन दिया है. मोनिका का कहना है किा उन्हें नहीं लगता दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी. शो के सेट पर उनके साथ भी अच्छे से व्यवहार नहीं किया गया है. मेकर्स ने जो उनके साथ किया, अगर वह दिशा से माफी मांग लें और भरोसा दिलाएं कि ऐसा दोबारा नहीं होगा तो शायद वह आ भी जाएं. 

पांच साल से शो में नहीं दिखी हैं दयाबेन!

बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दयाबेन का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी निभाती थीं. पांच साल पहले दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव लिया था, लेकिन बेबी होने के पांच साल बाद भी दिशा वकानी लौट कर नहीं आईं. और तो और शो में भी दिशा वकानी को अभी तक रिप्लेस नहीं किया गया है. हाल ही में प्रोड्यूसर असित मोदी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 15 साल पूरे होने पर अनाउंस किया था कि शो में दयाबेन की जल्द ही वापसी होने वाली है.  हालांकि यह नहीं कहा गया था कि दिशा वकानी ही दयाबेन का किरदार निभाएंगीं.

Trending news