Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बाघा का गरबा देख खुली रह जाएंगी आंखें, दयाबेन को भी दिया पछाड़!
Advertisement
trendingNow11920848

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बाघा का गरबा देख खुली रह जाएंगी आंखें, दयाबेन को भी दिया पछाड़!

Tanmay vekaria Video: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बाघा की गरबा वीडियो इस वक्त वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने दयाबेन को भी पछाड़ दिया है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के बाघा का गरबा देख खुली रह जाएंगी आंखें, दयाबेन को भी दिया पछाड़!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bagha: अब तक दयाबेन (Dayaben) को ही गरबा क्वीन कहा जाता है. म्यूजिक सुना नहीं कि वो शुरू हो जाती है गरबा करने के लिए वो भी पूरे जोश में. लेकिन अब लगता है कि किसी ने दयाबेन को भी पछाड़ दिया है. किया है ऐसा कमाल का गरबा कि देखने वाला दंग ही रह जाए. हम बात कर रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के बाघा की जिनकी गरबा वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. 

तन्मय वेकारिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वो नवरात्रि में माता के आगे गरबा कर रहे हैं वो भी इतने जोश में कि उन्हें देखना वाकई लाजवाब है. इन दिनों नवरात्र चल रहा है. जगह-जगह माता का उत्सव चल रहा है जिनमे गरबा की धूम देखने को मिल रही है. लिहाजा ऐसे ही एक नवरात्र सेलिब्रेशन में तन्मय ने अपने गरबा से चार चांद लगा दिए. मां की भक्ति में झूमते तन्मय ने जोरदार गरबा किया. तन्मय ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में बताया कि ये वो जगह है जहां वो पले पढ़े और जहां उन्होंने अपना बचपन जीया. 

पिछले कई सालों से निभा रहे शो में बाघा का किरदार
तन्मय वेकारिया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से कई सालों से जुड़े हैं जिसमें बाघा के किरदार में नजर आ रहे हैं. ये किरदार गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में काम करता है और लोगों के चेहरे पर खूब खुशी लाता है. यही वजह है कि शो में बाघा के रोल को काफी पसंद किया जाता है. वहीं तन्मय भी पूरी शिद्दत से इस रोल को निभा रहे हैं. पिछले कई सालों से सिर्फ इसी शो से जुड़े तन्मय को असली फेम तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिला. उन्हें एक्टिंग में हमेशा से ही दिलचस्पी थी लिहाजा वो बैंक की नौकरी छोड़ एक्टिंग की फील्ड में आए और यहां वाकई उनकी किस्मत ही बदल गई.  
  

 

Trending news