Israel Hamas War: पहले महिला का मर्डर किया, बॉडी के साथ किया सेक्‍स, चश्‍मदीद की जुबानी हमास की क्रूरता की कहानी
Advertisement
trendingNow12044571

Israel Hamas War: पहले महिला का मर्डर किया, बॉडी के साथ किया सेक्‍स, चश्‍मदीद की जुबानी हमास की क्रूरता की कहानी

Israel Hamas War News:7 अक्टूबर के हमास के हमले में लगभग 1,200 लोग मारे गए और 200 से अधिक लोगों को बंधक बना लिया गया था. इस हमले की विश्व स्तर पर निंदा की गई और जवाब में इजरायली ने हमास नियंत्रित गाजा पर हमला कर दिया. 

Israel Hamas War: पहले महिला का मर्डर किया, बॉडी के साथ किया सेक्‍स, चश्‍मदीद की जुबानी हमास की क्रूरता की कहानी

वैन से पांच लोग बाहर आए और उन्होंने एक महिला को पकड़ लिया और उसके चारों ओर घेरा बनाकर उसके कपड़े फाड़ दिए. एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी फिर शव के साथ बलात्कार किया. सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक 7 अक्टूबर को इज़राइल में हमास के जानलेवा हमले से बचे रेज़ कोहेन ने यह दावा किया है.

कोहेन अपनी प्रेमिका माया के साथ दक्षिणी इज़राइल के रेगिस्तान में नोवा म्यूजिक फेस्टिवल में गए थे. कोहेने कहा, उसने जब एक अन्य दोस्त के साथ भागने की कोशिश की और मारी गई. उसने बताया कि वह झाड़ी में (यहीं से उसने बलात्कार होते देखा था) छिपने के लिए भागा तो उसने देखा कि एक अन्य युवती के सिर में गोली लगी है.

'यह मनोरंजन के लिए था'
कोहेन ने कहा कि एक सफेद वैन उनके छिपने की जगह से लगभग 30 मीटर की दूरी पर आई और उसमें से साधारण कपड़ों में पांच लोग बाहर निकले. उसने बताया, ‘उन्होंने एक लड़की को पकड़ लिया और उसके कपड़े खींचने लगे. कपड़े खींचने के बाद उनमें से एक ने उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया. उसके साथ बलात्कार करने के बाद, उसने चाकू उठाया और उसकी हत्या कर दी. ऐसा करने के बाद वह शव के साथ बलात्कार करता रहा.‘

कोहेन ने कहा, पीड़िता के आसपास मौजूद अन्य लोग हंस रहे थे, ‘मुझे लगता है कि यह मनोरंजन के लिए था. उन्होंने मनोरंजन के लिए बहुत से लोगों की हत्या कर दी.’

ऐसे बचाई कोहेन ने अपनी जान
24 वर्षीय कोहेन का कहना है कि हमलावरों से बचने के लिए वह खुले रेगिस्तानी मैदान में भाग गया. उसने ऐसा महसूस किया जैसे वह फायरिंग रेंज में है - जहां छिपने की कोई जगह नहीं थी और गोलियां बाएं, दाएं और पीछे से आ रही थीं.

कोहेन ने कहा, 'मैंने खुले मैदान में दौड़ लगाई है और मैं किसी लड़की के बहुत करीब था. जब मैं उसके पास से गुज़रा... मुझे उसके जमीन पर गिरने की आवाज आई. मैंने पीछे देखा कि उसके सिर में गोली लगी है... मैंने लड़की की ओर देखा लेकिन मैं उसकी मदद नहीं कर सकता इसलिए मैं तब तक भागता रहा जब तक कि मैं झाड़ी तक नहीं पहुंच गया.’ कोहेन को बचावकर्मियों के पहुंचने के लिए झाड़ियों में नौ घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

रिपोर्ट के मुताबिक कोहेन के दावे को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया जा सका. इजरायली पुलिस बलात्कार और यौन हिंसा के मामलों का दस्तावेजीकरण कर रही है. हमास ने इस बात से इनकार किया है कि उसके लड़ाकों ने हमलों के दौरान यौन हिंसा की है. संयुक्त राष्ट्र एजेंसी यूएन वूमेन ने दिसंबर में एक बयान जारी कर हमलों की निंदा की और कहा कि वह 'उन हमलों के दौरान लिंग आधारित अत्याचारों और यौन हिंसा के कई विवरणों से चिंतित है.'

बता दें 7 अक्टूबर के हमास के हमले में लगभग 1,200 लोग मारे गए और 200 से अधिक लोगों को बंधक बना लिया गया था.

इस हमले की विश्व स्तर पर निंदा की गई और जवाब में इजरायली ने हमास नियंत्रित गाजा पर हमला कर दिया. हमास-नियंत्रित स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, गाजा में इजरायली हमलों में अब तक 22,000 से अधिक फिलिस्तीनियों की मौत हो चुकी है.

Trending news