Himachal News: चंबा में साढ़े 5 किलो से अधिक चरस की तस्करी और खरीद फरोख्त मामले में 4 गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2189154

Himachal News: चंबा में साढ़े 5 किलो से अधिक चरस की तस्करी और खरीद फरोख्त मामले में 4 गिरफ्तार

Chamba News: चंबा में साढ़े 5 किलो 586 ग्राम चरस की तस्करी और खरीद फरोख्त मामले में चार लोग गिरफ्तार हुए है. इस दौरान लाखों रुपये की पुलिस ने नकदी भी कब्जे में ली है. 

Himachal News: चंबा में साढ़े 5 किलो से अधिक चरस की तस्करी और खरीद फरोख्त मामले में 4 गिरफ्तार

Chamba News: चंबा में पुलिस ने चरस की तस्करी और खरीद फरोख्त मामले में बड़ी कार्रवाई की है. कुल चार लोगों  को 5 किलो 856 ग्राम चरस  के साथ गिरफ्तार किया गया है.  जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नाके के दौरान पुलिस ने जब दो लोगों से 2 लाख 40 हजार 500 रुपये नकद बरामद किया, तो उनसे पूछताछ के दौरान कबूला कि उन्होंने यह चरस बेचकर पैसे लिए हैं. 

Earthquake News: आज ही के दिन 1905 में कांगड़ा में भूकंप से हजारों लोगों ने गवाई थी जान, पढ़ें

बाद में पुलिस ने उन लोगों की मदद से जिला मुख्यालय के साथ लगते माई का बाग मोहल्ले की एक दुकान से तलाशी की तो वहां से उन्हें 5 किलो 856 ग्राम चरस और मौके से 1 लाख 40 हजार नगदी भी बरामद हुई. पुलिस ने वहां से भी दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया.  कुल मिलाकर पुलिस ने चार लोगों को फिलहाल हिरासत में लिया है.  पुलिस ने इन आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और  पुलिस इन लोगों को आगे की कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश करेगी. 

Dharamshala News: हिमाचल में तीसरी से पांचवीं कक्षा के छात्र अब नहीं पढ़ेंगे संस्कृत, जानें वजह

वहीं, धर्मशाला में जिला पुलिस द्वारा भी ऐसे मामलों पर लगातार नजर रखी जा रही है. इसी के चलते पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. मंगलवार रात पुलिस ने रेड मारकर 230 पेटी अवैध शराब बरामद की है. बरामद शराब में 225 पेटी अंग्रेजी शराब और 5 पेटी देशी शराब थी. 

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि करीब 15 लाख रुपये की अवैध शराब पकड़ी गई है. जिस प्राइमरी स्कूल के भवन से यह शराब बरामद हुई है. वो काफी लंबे समय से बंद पड़ा था. साथ ही कहा कि आरोपी की पहचान जिला मंडी के बैरी गांव निवासी अजय कुमार के रूप में हुई है. 

रिपोर्ट- सोमी प्रकाश भुव्वेटा, चंबा

Trending news