BJP को Congress के टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं: CM Sukhu
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2215161

BJP को Congress के टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं: CM Sukhu

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज गग्गल एयरपोर्ट पहुंचे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा को उनके टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है. 

 

BJP को Congress के टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं: CM Sukhu

विपन कुमार/धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में हो रहे विधानसभा के उपचुनावों को लेकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहे हैं. सीएम सुक्खू ने आज गग्गल एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा को उनके टिकट आवंटन से चिंतित होने की कोई जरूरत नहीं है, अभी चुनावों के लिए 40 दिन बाकी हैं. भाजपा ने तो बिकाऊ उम्मीदवारों को टिकट दिए हैं. हमारी टिकट आवंटन प्रक्रिया चल रही है. जल्द ही मंथन के बाद टिकटों की घोषणा भी हो जाएगी. इसके बावजूद हमारी पार्टी का चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है. हमारे विधायक और मंत्री जनता के बीच जा रहे हैं. हमने पहले शिमला, फिर मंडी में पदाधिकारी सम्मेलन किया है. उसके बाद आज चुनावों को धार देने धर्मशाला भी आए हैं. 

वहीं, अनुराग सिंह ठाकुर के 40 पार कांग्रेस और 400 पार भाजपा वाले बयान पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि अनुराग ठाकुर भाजपा के राष्ट्रीय नेता हैं, लेकिन क्या वो बता सकते हैं कि इतनी सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार उतारे भी हैं, कि नहीं. ये तो महज नारा है और नारे के सहारे भाजपा अपने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने का काम कर रही है, लेकिन हां कांग्रेस ये कह सकती है कि भाजपा ने पैसे के दम पर सत्ता हथियाने का काम किया है. इसका जवाब जनता उन्हें देगी. हमारे पास धन तो नहीं है जो धनबल से चुनाव जीतेंगे, लेकिन हमारे पास जनबल है. हम जनबल से ही चुनाव जीतेंगे. प्रदेश की जनता देव संस्कृति पर विश्वास करती है. 

ये भी पढ़ें- सत्ता में रहकर हथियारों के नाम पर दलाली करती थी कांग्रेस- अनुराग सिंह ठाकुर

सीएम सुक्खू ने कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत चली रहती है. साल 2014 से पहले हम भी 10 साल तक सत्ता में रहे हैं. भाजपा की भी एक वक्त में दो सीटें थीं. आज ये बात भी स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी ही देश की मुख्य विपक्षी पार्टी है. आज भाजपा के 10 साल के कार्यकाल को देखें तो मंहगाई और बेरोजगारी चरम पर है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह देश 1947 में आजाद हुआ और इस देश को मजबूती प्रदान करने का काम अगर किसी पार्टी ने किया तो वो कांग्रेस पार्टी है. देश की एकता अखंडता के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपने दो प्रधानमंत्री इस देश के लिए न्योछावर कर दिए. ऐसे में क्या कांग्रेस पार्टी देश को कमजोर करने का काम कर रही है. 

ये भी पढे़ं- BJP के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कांग्रेस को बताया डूबता हुआ जहाज

उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर से पूछा जाना चाहिए कि इस देश में लोकतंत्र की मजबूती के लिए नीतियों में बदलाव करके मजबूत लोकतंत्र की नींव रखी, जिसमें पंचायती राज संस्थाओं में महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देने का काम किया, आज मजबूत लोकतंत्र के कारण ही तो नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news