Aaj Ki Taza Khabar 16 May 2024: गुरदासपुर की कादिया रैली में पहुंचें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2250153

Aaj Ki Taza Khabar 16 May 2024: गुरदासपुर की कादिया रैली में पहुंचें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.     

Aaj Ki Taza Khabar 16 May 2024: गुरदासपुर की कादिया रैली में पहुंचें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 16 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

16 May 2024
18:11 PM

हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेश धर्मानी ने चार लोकसभा सीटों सहित छह विधानसभा उपचुनाव सीटों पर जीत का दावा किया है. कांग्रेस के छह बागी विधायकों का भाजपा से चुनाव लड़ने से प्रदेश में कांग्रेस के प्रति सकारात्मक माहौल बना है. बिलासपुर जिला के घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की बाड़ी चौक, सुमाड सिद्ध, कोट और बम सहित 14 पंचायतों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में राजेश धर्माणी ने शिरकत की.

18:07 PM

हिमाचल प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री नालागढ़ दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने शिमला संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के लिए सभाओं के माध्यम से चुनाव प्रचार किया. नालागढ़ में मीडिया से रूबरू हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि चुनाव से पहले कुछ लोगों ने षड्यंत्र रचा, लेकिन वह अपने ही रचे षड्यंत्र में ऐसे फंसे हैं कि उनके लिए निकलना मुश्किल हो गया है.

13:58 PM

बरोटीवाला पुलिस ने अवैध नशे की भारी खेत पकड़ी है. पुलिस ने भटोली कला में शराब से लदी पिकअप पकड़ी है. तलाशी के दौरान 66 पेटी अवैध शराब बरामद की है. पुलिस ने मौके से शराब समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. 

12:56 PM

नूरपुर पूर्व विधायक अजय महाजन ने कांगड़ा चंबा ससंदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी आनंद शर्मा के समर्थन में अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. घर-घर जाकर कांग्रेस पार्टी की नीतियों और योजनाओं से लोगों को अवगत करवा रहे हैं.

12:54 PM

श्री आनंदपुर साहिब लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विजय इंद्र सिंगला ने डेरा ब्यास के मुखी बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया.

12:47 PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दो दिवसीय दौरे पर पंजाब पहुंचे. लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह उनकी पंजाब में पहली रैली है. अरविंद केजरीवाल अमृतसर में आम आदमी पार्टी की महारैली की अगुवाई करेंगे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दोपहर 1 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिल रहा है. हरमंदिर साहिब में शाम 4 बजे माथा टेकेंगे. शाम को वह साढ़े 4 बजे दुर्गियाना मंदिर में नतमस्तक होंगे. शाम 6 बजे लाहौरी गेट से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रोड शो शुरू होगा. इसके बाद कल राम तीर्थ दर्शन करेंगे.

 

11:14 AM

सोलन के जंगल में लगी भीषण आग
सोलन मुख्यालय के आसपास और कसौली के जंगलों में गर्मी की शुरुआत में ही आग लगी हुई है. जंगल में लगी यह आग बहुत तेजी से फैल रही है. वन विभाग, दमकल केंद्र और स्थानीय लोगों द्वारा आग बुझाने का पुरजोर प्रयास किया जा रहा है. तेज हवा होने के चलते आग जंगलों में बहुत तेजी से फैल रही है. आग पूरे जंगल को अपने आगोश में ले रही है. 

 

11:04 AM

सोनीपत जिला के कुंडली थाना क्षेत्र स्थित दहिया कॉलोनी में देर रात बड़ा हादसा हो गया. यह हादसा फैक्ट्री में बायलर फटने से हुआ. इस हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इतना ही नहीं इस हादसे में आस-पास के मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं जबकि कुछ मकान भी गिर गए हैं, जिसके नीचे कई लोगों की दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में लग गई है. 

 

Trending news