Himachal News: नाहन में घर में डॉग रखने पर जमकर हुआ विवाद, मौके पर की गई पुलिस की तैनाती
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2249031

Himachal News: नाहन में घर में डॉग रखने पर जमकर हुआ विवाद, मौके पर की गई पुलिस की तैनाती

Dog News: नाहन में घर में कुते रखने पर जमकर विवाद हुआ. लोगों ने स्वास्थ्य अधिकारी के घर पर रखे कुत्ते को लेकर नारेबाजी की. 

Himachal News: नाहन में घर में डॉग रखने पर जमकर हुआ विवाद, मौके पर की गई पुलिस की तैनाती

Nahan News: नाहन शहर में मंगलवार को उस समय जमकर हंगामा हुआ. जब नगर परिषद के कर्मचारी स्वास्थ्य विभाग की एक महिला अधिकारी द्वारा घर में बड़ी संख्या में पाल जा रहे कुत्तों को निकालने उनके घर पहुंचे.  मामला बिगड़ता देख मौके पर पुलिस बल को तैनात करना पड़ा. वहीं SDM नाहन सलीम आजम भी मौके पर पहुंचे. 

Election 2024: हिमाचल में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव के लिए कुल 84 नामांकन हुए दाखिल, पढ़ें

दरअसल नाहन शहर के वार्ड नंबर 2 में स्वास्थ्य विभाग की एक अधिकारी द्वारा बड़ी संख्या में लंबे समय से कुत्तों को रखा जा रहा है, जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने मोर्चा खोला हुआ है. वहीं नगर परिषद ने कुत्तों को घर से निकलने का मंगलवाक तक का अल्टीमेटम दिया था. जब नगर परिषद के कर्मचारी और भाजपा समर्थित पार्षद यहां पहुंचे, तो स्वास्थ्य विभाग की अधिकारी ने घर पर ताला जड़ रखा था.  मौके पर पहुंचे बीजेपी संबंधित पार्षदों और लोगों ने जमकर अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी की. 

मीडिया से बात करते हुए भाजपा समर्थित वार्ड नंबर 2 के पार्षद विक्रम वर्मा ने बताया कि लंबे समय से बड़ी संख्या मैं यहां कुत्तों को रखा जा रहा है, जो लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. उन्होंने कहा कि शहर में दो स्थानों पर इस तरीके से बड़ी संख्या में कुत्तों को अमानवीय तरीके से घर पर रखा जा रहा है, जो बेहद चिंतनीय विषय है. 

Fire Video: शक्तिपीठ मां चिंतपूर्णी जाने वाले रास्ते के जंगलों में भीषण आग, वीडियो वायरल

उधर मामले को लेकर मौके पर पहुंचे एसडीम नाहन सलीम आज़म ने बताया कि यह मामला SDM कोर्ट में उनके पास विचाराधीन है और आगामी 24 मई को इस मामले में अंतिम सुनवाई की जानी है. उन्होंने माना कि निश्चित तौर पर इस क्षेत्र में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

रिपोर्ट- देवेंद्र वर्मा, नाहन

Trending news