Himachal News: कंगना रनौत को मंडी क्षेत्र की जानकारी नहीं, BJP बढ़ाए कंगना का ज्ञान- महामंत्री रजनीश किमटा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2190589

Himachal News: कंगना रनौत को मंडी क्षेत्र की जानकारी नहीं, BJP बढ़ाए कंगना का ज्ञान- महामंत्री रजनीश किमटा

Shimla Congress: प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री रजनीश किमटा ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा- कंगना रनौत को मंडी संसदीय क्षेत्र की जानकारी नहीं. भाजपा कंगना का ज्ञान बढ़ाए. 

Himachal News: कंगना रनौत को मंडी क्षेत्र की जानकारी नहीं, BJP बढ़ाए कंगना का ज्ञान- महामंत्री रजनीश किमटा

Shimla News: चुनावी मौसम में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. कांग्रेस और भाजपा एक दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं. प्रदेश कांग्रेस के संगठन महामंत्री रजनीश किमटा ने शिमला में पत्रकार वार्ता कर भाजपा पर हिमाचल प्रदेश की चुनी हुई सरकार को गिराने के आरोप लगाए हैं और कहा कि हिमाचल प्रदेश में इस तरह की राजनीति नहीं होती है. लोग भाजपा को लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में सबक सिखाएंगे और लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा के उपचुनाव में भी कांग्रेस जीत दर्ज करेगी. 

रजनीश किमटा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है और बहुत जल्दी ही प्रत्याशियों के नाम भी तय हो जाएंगे. भाजपा ने मंडी में पैराशूट से प्रत्याशी की एंट्री की है और कंगना रनौत को टिकट मिलने से भाजपा के मंडी के नेता भी हैरान और परेशान हैं. कंगना को जानकारी नहीं है कि मंडी संसदीय क्षेत्र में कितने विधानसभा क्षेत्र आते हैं. 

कंगना विक्रमादित्य सिंह को बाहरी बता रही हैं जबकि रामपुर मंडी संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है. भाजपा को कंगना रनौत का ज्ञान बढ़ाने की आवश्यकता है.  वहीं शिमला संसदीय क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी सुरेश कश्यप ने सांसद निधि का शिमला में एक भी पैसा नहीं दिया.  कोरोना में सांसद कहीं नहीं दिखे.  इसके अलावा सांसद ने किसानों के मुद्दों को कहीं नहीं उठाया. 

सेब के आयात शुल्क बढ़ाने को लेकर सांसद ने कोई काम नही किया. बीजेपी देश व प्रदेश धनबल की राजनीति कर रही है जिसका जनता करारा जवाब देगी. सारे समीकरणों को मिलाकर कांग्रेस की सरकार स्थिर है. उपचुनाव के बाद कांग्रेस सरकार और मजबूत होगी.  जनता के जनमत के खिलाफ भाजपा ने साजिश रची. 4 जून को भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी. 

इसके साथ ही आपको बता दें, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने छह सीटों के विधानसभा उपचुनाव के लिए मंत्रियों, सीपीएस, विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों सहित 27 नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी हैं.  राज्य पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला के अनुमोदन पर प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने नेताओं की चुनावी ड्यूटी लगाई है. 

धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र के लिए मंत्री चंद्र कुमार को प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा आशीष बुटेल, आरएस बाली, केवल पठानिया, कर्ण पठानिया और हरभजन चौधरी की ड्यूटी लगाई गई है.  गगरेट में मंत्री हर्षवर्धन के साथ मलेंद्र राजन, सुदर्शन बबलू,रणजीत राणा व सुरिंदर कंवर की ड्यूटी लगाई है. 

इस तरह कुटलैहड़ में मंत्री रोहित ठाकुर व अनिरुद्ध सिंह प्रभारी होंगे.  उनके साथ भवानी सिंह पठानिया, नीरज नैयर, रंजीत राणा व विवेक मिंका की ड्यूटी लगाई है.  लाहौल-स्पीति में मंत्री जगत सिंह के साथ सुंदर ठाकुर, भुवनेश्वर गौड़, जियालसेन ठाकुर, राम सिंह, रमेश कुमार व देवी सिंह ठाकुर को तैनात किया गया है. सुजानपुर में मंत्री यादविंद्र गोमा के साथ चंद्र शेखर, सुरेश कुमार, सुमन भारती व राजेंद्र वर्मा की चुनावी ड्यूटी लगाई है. बड़सर में मंत्री राजेश धर्माणी के साथ किशोरी लाल, संजय रतन, सुमन भारती व संजय शर्मा की ड्यूटी लगाई है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला

Trending news