Aaj Ki Taza Khabar 10 May 2024: तिहाड़ जेल से बाहर आए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, परिवार के साथ सीधा घर जाएंगे सीएम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2242006

Aaj Ki Taza Khabar 10 May 2024: तिहाड़ जेल से बाहर आए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, परिवार के साथ सीधा घर जाएंगे सीएम

Punjab Haryana Himachal News 10 May 2024: पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट. 

 

Aaj Ki Taza Khabar 10 May 2024: तिहाड़ जेल से बाहर आए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, परिवार के साथ सीधा घर जाएंगे सीएम
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 10 May 2024: झज्जर शहर के दिल्ली गेट पर प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलीं. इसकी एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है, जिसमें तीन नकाबपोश बदमाश दिखाई दे रहे हैं. ये तीनों घटना को अंजाम देकर मौके से फरार होते भी दिख रहे हैं. पुलिस उपायुक्त डॉ. अर्पित जैन, पुलिस कमिश्नर बी सतीश बालन ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है. 

 

10 May 2024
18:56 PM

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने आज फैसला सुनाते हुए उन्हें 1 जून तक के लिए जमानत दे दी है. हालांकि उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा. बता दें, केजरीवाल परिवार के साथ जेल से सीधा घर जाएंगे. 

 

17:14 PM

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में 7 मई से शुरू हुए नामांकन के दौर में शुक्रवार को कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विवेक शर्मा ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. बंगाणा में नामांकन पत्र भरने से पहले उन्होंने एक लंबा रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायक भवानी सिंह पठानिया भी उनके साथ रहे. कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को कांधे पर उठाकर उनका हौंसला बढ़ाया. नामांकन पत्र भरने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कुटलैहड़ की जनता का आभार व्यक्त किया. विवेक शर्मा ने कुटलैहड़ में पर्यटन के विकास को आगे बढ़ाने का दावा किया. 

 

16:05 PM

Himachal Pradesh News: धर्मशाला के खनियारा में विराजमान भगवान इन्द्रू नाग, जिन्हें बारिश का देवता माना जाता है. यहां भगवान इंद्रु नाग की पूजा इंद्रदेव के रूप में की जाती है. मान्यता है कि जब भी बारिश की आवश्यकता हो या फिर मौसम साफ की जरूरत हो तब ग्रामीण भगवान इंद्रु नाग मंदिर में गुर खेल के माध्यम से भगवान के सुझाए गए मार्ग अनुसार पूजा करते हैं, जिसके बाद भगवान के आशीर्वाद से यहां बारिश होती है या फिर बारिश से राहत मिलती है.

16:00 PM

अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट
Delhi News: जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल ने अपने X अकाउंट पर लिखा है 'उच्चतम न्यायालय का धन्यवाद. अब हम लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई को और शिद्दत के साथ लड़ेंगे. अरविंद केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं एक सोच है और अब इस सोच को और तेजी के साथ आगे लेकर बढ़ेंगे. इंकलाब जिंदाबाद'

 

14:17 PM

अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत
Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक के लिए जमानत दे दी है, लेकिन उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा.  

 

13:25 PM

Punjab News: लोगों का कहना है कि गड्ढे और मिट्टी सड़क के ऊपर हैं, जिस कारण वाहन चालकों को भी बहुत परेशानी हो रही है. सुबह-शाम स्कूल बसों को लेकर जाम लगता है. बुज़ुर्गों का घर से बाहर निकलना दुश्वार हो गया है. पूरा दिन धूल मिट्टी उड़ती रहती है. लोगों का कहना है कि अगर बरसात आई तो यहां से गुजरना भी मुश्किल हो जाएगा.

 

13:23 PM

Punjab News: जीरकपुर के ढकौली एरिया में न्यू जनरेशन अपार्टमेंट के पास नगर कौंसिल की ओर से बरसाती पानी के निकासी को लेकर अंडरग्राउंड पाइप डाले जा रहे हैं. इसका काम करीब15 दिन पहले शुरू किया गया था. इसके बाद पाइप डालने के लिए गड्ढे खोदकर ठेकेदार के कर्मचारी चले गए. नगर काउंसिल के अधिकारियों और सिविल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट की लापरवाही ऐसी है कि पिछले 6 दिनों से यह काम पूरी तरह से बंद है. यहां पर हजारों लोग रहते हैं. जिन्हें काफी दिक्कत भी हो रही है.

 

12:50 PM

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की मंडी कांगडा सीमा पर 25 मैगावाट पन विद्युत परियोजना का टनल में लीकेज के चलते मुलथान गांव सहित बाजार में पानी बहने से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. रिहाईशी इलाकों में गाद भरने के साथ किसानों की उपजाऊ भूमि भी पानी के तेज बहाव से क्षतिग्रस्त हो गई है. इस प्रोजेक्ट के साथ लगते क्षेत्रों में अफरा-तफरी का महौल बना हुआ है. राहत और बचाव कार्य के लिए पुलिस प्रशासन, राजस्व विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

 

11:45 AM

Punjab News: चंडीगढ़ भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार संजय टंडन आज अपना नामांकन भर रहे हैं. इसे लेकर आज वह सबसे पहले पार्टी कार्यालय कमलम पहुंचे. इसके बाद वह सेक्टर 34 के गुरुद्वारों में भी माथा देखते हुए नजर आए. उनके साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भी साथ दिखे. भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन ने पार्टी कार्यलय कमलम में हवन भी कराया. इसके बाद वह रोड शो द्वारा डीसी ऑफिस तक पहुंचेंगे. सेक्टर 33 पार्टी कार्यालय कमलम से यह रोड शो जा रहा है, जिसमें भाजपा के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता के साथ मौजूद है. 

 

11:34 AM

लोकसभा हल्का गुरदासपुर से भाजपा उमीदवार दिनेश सिंह बब्बू नामांकन भरने के लिए अपने घर से गुरदासपुर के लिए रवाना हो गए हैं. जिला पठानकोट और अलग-अलग विधानसभा से रोड़ शो करते हुए वह नामांकन के लिए निकले. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी उनके साथ रहे. 

10:31 AM

Punjab News: लोकसभा हलका पटियाला से बहुजन समाज पार्टी के कैंडिडेट जगजीत सिंह छडबड आज नामांकन पत्र भरेंगे. जगजीत सिंह छडबड ने कहा कि गुरुद्वारा साहब नतमस्तक होने के बाद काफिले के रूप में पटियाला पहुंचकर बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता रैली निकालेंगे. इसके बाद डीसी कार्यालय में औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी.

 

Trending news