NIFT Entrance Exam 2024: आज बंद हो जाएगी आपत्ति विंडो, जानें पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2117980

NIFT Entrance Exam 2024: आज बंद हो जाएगी आपत्ति विंडो, जानें पूरी डिटेल

NIFT Entrance Exam 2024: जो उम्मीदवार निफ्ट की प्रोविजनल आंसर की पर अपनी प्रतिक्रिया भेजना चाहते हैं, वे वेबसाइट Exams.nta.ac.in/NIFT पर लॉग इन करके ऐसा कर सकते हैं.

 

NIFT Entrance Exam 2024: आज बंद हो जाएगी आपत्ति विंडो, जानें पूरी डिटेल

NIFT Entrance Exam 2024: नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) एंट्रेंस एग्जामिनेशन 2024 की प्रोविजनल आंसर की पर आपत्तियां उठाने की विंडो आज, 19 फरवरी को बंद हो जाएगी. जो कैंडिडेट्स NIFT की प्रोविजनल आंसर की पर अपनी प्रतिक्रिया भेजना चाहते हैं, वे लॉग इन करके ऐसा कर सकते हैं. वेबसाइट Exams.nta.ac.in/NIFT पर जाएं.

एनटीए ने एक हालिया अधिसूचना में क्या कहा?

ऐसा करने के लिए, कैंडिडेट्स को प्रत्येक प्रश्न के लिए ₹200 का गैर-वापसी योग्य शुल्क का भुगतान करना होगा. आज रात 11 बजे विंडो बंद हो जाएगी. “प्रोसेसिंग फीस का भुगतान डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड/नेट बैंकिंग के माध्यम से 19 फरवरी 2024 (रात 11:00 बजे तक) तक किया जा सकता है. प्रोसेसिंग फीस की प्राप्ति के बिना किसी भी चीज पर विचार नहीं किया जाएगा. चुनौती के लिए शुल्क किसी अन्य माध्यम से स्वीकार नहीं किया जाएगा. 19 फरवरी 2024 (रात 11:00 बजे) के बाद कोई चुनौती स्वीकार नहीं की जाएगी, ”एनटीए ने एक हालिया अधिसूचना में कहा.

यदि किसी कैंडिडेट्स द्वारा की गई चुनौती सही पाई जाती है, तो आंसर की को रिवाइज किया जाएगा. एनटीए ने कहा कि रिवाइज या प्रोविजनल आंसर की के आधार पर प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट तैयार किया जाएगा.

देखें किस पर कर सकते हैं ईमेल?

“किसी भी व्यक्तिगत कैंडिडेट को उसकी चुनौती की एसैपटैंस/नानएसैपटैंस के बारे में सूचित नहीं किया जाएगा. चुनौती के निपटारे के बाद विशेषज्ञों द्वारा अंतिम रूप दी गई कुंजी अंतिम होगी.'' NIFT 2024 से संबंधित अधिक स्पष्टीकरण के लिए, कैंडिडेट्स 011-40759000 पर संपर्क कर सकते हैं या nift@nta.ac.in पर ईमेल कर सकते हैं. NIFT 2024, देश भर के NIFT संस्थानों द्वारा अंडरग्रज्वैट और पोस्ट ग्रजवेट पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा, 5 फरवरी को कई शिफ्ट्स में आयोजित की गई थी.

Trending news