अदा शर्मा ने जीता फैंस का दिल, अदा ने पहनी घास वाली चप्पल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2065739

अदा शर्मा ने जीता फैंस का दिल, अदा ने पहनी घास वाली चप्पल

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द केरल स्टोरी' से अदा शर्मा ने सुर्खिया बटोरी थी. लेकिन इस वक्त अदा शर्मा का एक खास अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अदा ने अपने एयरपोर्ट लुक के दौरान घास की चप्पल पहनी थी.  

अदा शर्मा ने जीता फैंस का दिल, अदा ने पहनी घास वाली चप्पल

Ada Sharma : अदा शर्मा को फिल्म 'द केरल स्टोरी' की कहानी को अब तक की सबसे अधिक महिला कमाई वाली फिल्म होने का गौरव प्राप्त कर चुकी है. अदा शर्मा हमेशा अपना अलग अंदाज लाने के लिए जानी जाती हैं, जब फैशन और स्टाइल की बात आती है, तो अदा शर्मा हमेशा इसमें अपना जादू बिखेरने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में अदा शर्मा हवाई अड्डे बेहद ही सिम्पल अंदाज में दिखी. अदा शर्मा ने एक सिम्पल सफेद कुर्ती और आसमानी रंग की पेंट पहनी थी, जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही थी. इन सब के अलावा जिस चीज ने सोशल मीडिया यूजर्स का सबसे ज्यादा अपनी तरफ आकर्षित किया वो थी, अदा की चप्पल. अदा ने घास वाली चप्पलें पहनी थी.

अदा की घास वाली चप्पल
अदा शर्मा ग्रीन ग्रास स्लिपर्स पहने हुए एयरपोर्ट पर नजर आई. जिसमें अदा शर्मा बेहद प्यारी लग रही थी. अदा शर्मा को देखकर फैंस ने जमकर अदा शर्मा की तारीफ की, यूजर्स ने पर्यावरण के अ बढ़ावा देने के लिए अदा की तारीफ करते हुए लिखा "अपनी मौलिकता और पारदर्शी व्यक्तित्व के लिए जानी जाने वाली अदा शर्मा का फैशन सेंस काफी बढ़िया है."

अदा शर्मा ने अपनी करियर की शुरुवात हॉरर फिल्म '1920' से की थी. 'हंसी तो फंसी', 'कमांडो 2' और सेल्फी जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन पहचान मिली  फिल्म 'द केरल स्टोरी' से जिसके बाद अदा शर्मा काफी चर्चा मे आई थी. 'द केरल स्टोरी' फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में रिलीज हुई थी. अदा शर्मा को 'द केरल स्टोरी' में आखिरी बार  देखा गया था  'द केरल स्टोरी' फिल्म की सफलता ने अदा शर्मा की किस्मत बदल दी.  एक्ट्रेस अपनी सफलता एन्जॉय कर रही है. वहीं, अदा अपनी आने फिल्म में एक सैनिक की भूमिका में नजर आएगी.

Trending news