भारी बारिश में Google Map करना पड़ा भारी, नदी में गिरी कार, 2 डॉक्टरों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1896893

भारी बारिश में Google Map करना पड़ा भारी, नदी में गिरी कार, 2 डॉक्टरों की मौत

केरल में भारी बारिश हो रही है. ऐसे में दो डॉक्टर गूगल मैप के सहारे कहीं जा रहे थे. वह गूगल मैप का इस्तेमाल कर रहे थे. ऐसे में कार नदी में गिर गई. दो लोगों की मौत हो गई.

भारी बारिश में Google Map करना पड़ा भारी, नदी में गिरी कार, 2 डॉक्टरों की मौत

केरल के कोच्चि में रविवार को एक कार के पेरियार नदी में गिर जाने से दो डॉक्टरों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने ये जानकारी दी. जख्मियों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया है. जिले के एक निजी अस्पताल में काम करने वाले 29 साल के अद्वैत और 29 साल के अजमल की देर रात करीब 12.30 बजे हुई दुर्घटना में मौत हो गई. वे कोडुंगल्लूर लौट रहे थे और कथित तौर पर नेविगेट करने के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल कर रहे थे. नदी को पानी से भरी सड़क समझकर वे आगे बढ़ गए और कार डूबने लगी क्योंकि अद्वैत और अजमल दोनों बाहर नहीं आ सके, जबकि दीगर तीन घायल हो गए.

तीन लोग बचाए गए

मकामी लोग बचाव के लिए मौके पर पहुंचे और अग्निशमन सेवा कर्मियों और पुलिस को खबर दी. अफसरों ने शवों को निकालने के लिए स्कूबा डाइविंग टीम को भी मौके पर भेजा. स्थानीय लोगों और अग्निशमन सेवा अधिकारियों ने कार से तीन लोगों को बचाया. हालांकि, देखभाल के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उनकी हालत अब ठीक है. 

बारिश की वजह से विजिबिलिटी कम थी

समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से पुलिस ने कहा "भारी बारिश की वजह से उस वक्त कम दिखाई दे रहा था. ऐसे में वो गूगल मैप के दिखाए रास्ते पर चलते रहे. लेकिन ऐसा लगता है कि गूगल मैप का सुझाए गए रास्ते पर चलते वक्त बाएं मुड़ने के बजाय, वे गलती से आगे बढ़ गए और नदी में गिर गए." 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news