प्रज्जवल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें; विषेश अदालत ने उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2254203

प्रज्जवल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें; विषेश अदालत ने उठाया ये बड़ा कदम

Arrest Warrant Against Prajwal Revanna: सेक्स स्कैंडल केस में जेडी(एस) के नेता प्रज्जवल नेता की मुश्किलें बढ़ गई हैं. कर्नाटक की एक खास अदालत ने उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है.

प्रज्जवल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें; विषेश अदालत ने उठाया ये बड़ा कदम

Arrest Warrant Against Prajwal Revanna: बेंगलुरु में सांसदों और विधायकों के लिए एक विशेष अदालत ने यौन उत्पीड़न मामले में जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. अदालत ने शनिवार को प्रज्वल के खिलाफ दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में वारंट जारी किया, जिसमें उनके पिता और होलेनरासीपुरा विधायक एचडी रेवन्ना भी मुल्जम हैं. पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के बेटे रेवन्ना एक महिला के अपहरण के आरोप में चार दिन की पुलिस हिरासत के बाद सात दिन जेल में बिताने के बाद जमानत पर हैं.

फरार हैं प्रज्जवल
एनडीए के हासन लोकसभा उम्मीदवार प्रज्वल के खिलाफ तीन औरतों की तरफ से यौन उत्पीड़न के तीन मामले दर्ज हैं. फिलहाल प्रज्जवल फरार हैं. प्रज्जवल के खिलाफ इंटरपोल की ओर से ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है. प्रज्वल के लिए परेशानी तब शुरू हुई जब बड़ी संख्या में वीडियो सामने आए जिसमें कथित तौर पर उनकी तरफ से औरतों का यौन उत्पीड़न किया गया था. इसके बाद, कर्नाटक सरकार ने महिलाओं पर प्रज्वल के कथित अत्याचारों की जांच के लिए कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी की सिफारिशों पर एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया.

यह भी पढ़ें: पति को बीवी पर था अफेयर का शक; शरीर के इस हिस्से पर कील ठोंक कर लगा दिया ताला

पूर्व पीएम का रिएक्शन
प्रज्जवल रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं. इस मामले पर दोवगौड़ा ने कहा था कि सभी के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. देवगौड़ा ने एक मीडिया इदारे को दिए इंटरव्यू में कहा था कि "इस मामले में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. मैं उनका नाम नहीं लूंगा." बताया जाता है कि रेवन्ना इन दिनों जर्मनी में हैं. इससे पहले उनके और उनके पिता के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news