Arvind Kejriwal और Akhilesh Yadav आज एक साथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानें पूरी डिटेल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2250046

Arvind Kejriwal और Akhilesh Yadav आज एक साथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानें पूरी डिटेल

Arvind Kejriwal and Akhilesh Yadav Press Conference: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव आज एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. जानें पूरी डिटेल

Arvind Kejriwal और Akhilesh Yadav आज एक साथ करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, जानें पूरी डिटेल

Arvind Kejriwal and Akhilesh Yadav Press Conference: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल गुरुवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे. इसके बाद दोनों नेता लखनऊ में सपा राज्य मुख्यालय में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे. 10 मई को दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा होने के बाद केजरीवाल की उत्तर प्रदेश की यह पहली यात्रा होगी.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी दिल्ली शराब नीति घोटाले में हुई थी. उन्हें 10 मई को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद जमानत मिल गई थी. 50 दिन बाद जेल से बाहर निकले अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक जमानत मिली है. इसके बाद उन्हें वापस जेल में जाना होगा. वह 21 मार्च को जेल में गए थे. इस दौरान आप ने आरोप लगाया था कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है.

कल कांग्रेस के साथ की थी पीसी

केजरीवाल का दौरा ऐसे समय हो रहा है जब इंडिया गुट सत्तारूढ़ एनडीए के खिलाफ अपना अभियान तेज कर रहा है. केजरीवाल के साथ आप यूपी संयोजक संजय सिंह भी मौजूद रहेंगे. अखिलेश-केजरीवाल की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस बुधवार को लखनऊ में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हो रही है. यह पहली बार है जब दोनों नेता एक साथ पीसी कर रहे हैं.

Trending news