Asaduddin Owaisi: नवनीत राणा पर ओवैसी का नया बयान, बोले- छोटा तोप है, अगर....
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2241882

Asaduddin Owaisi: नवनीत राणा पर ओवैसी का नया बयान, बोले- छोटा तोप है, अगर....

Asaduddin Owaisi on Navneet Rana statement: असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के बयान पर तीखी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि क्या मैं एक मुर्गे का बच्चा हूं जो 15 सेकेंड में गरदन मरोड़ दोगे. पढ़ें पूरी खबर

Asaduddin Owaisi: नवनीत राणा पर ओवैसी का नया बयान, बोले- छोटा तोप है, अगर....

Asaduddin Owaisi on Navneet Rana statement: बीते रोज नवनीत राणा का बयान वायरल हुआ, जिसमें वह असदुद्दीन को बड़े और अकबरुद्दीन ओवैसी को छोटे कहकर संबोधिक करते हुए दिख रही थीं और कह रही थीं कि 15 मिनट नहीं सिर्फ 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटा लो. जिसपर ओवैसी का करारा रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा है कि छोटे को मैंने रोक के रखा है. वो तोप है, अगर मैंने बोला कि मेरा हो गया और तुम देख लो तो फिर तुम्हें देखना होगा.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने कहा था कि ये छोटा भाई बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा लो, तब हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं. मेरा कहना है कि छोटे तेरे को 15 मिनट लगेंगे और मुझे 15 सेकेंड लगेंगे. 15 सेकेंड के लिए पुलिस को हटाया तो दोनों भाई को पता नहीं चलेगा कि कहां से आए और कहां को गए. अब इस बयान पर ओवैसी की तीखी प्रतिक्रिया आई है.

असदुद्दीन ओवैसी बोले छोटा है तोप

असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 15 सेकेंड क्या? मैं कोई मुर्गी का बच्चा हूं. बोलो कहां पर आना है, मैं आता हूं. तुम्हारे पप्पा से पूछो, दिल्ली वाले पप्पा से पूछ कर बताओ मुझे कि तुम्हारे घर पर आना है या फिर तुम्हारे ऑफिस पर आना है. उसे (अकबरुद्दीन ओवैसी) समझाने वाले का नाम असदुद्दीन ओवैसी है, किसी की बाप की नहीं सुनने वाला है छोटा. बोल दूं, कल से शुरू करो पैकिंग.? अगर मैंने किसी दिन छोटे को बोल दिया कि मियां मैं आराम करता हूं, अब तुम संभालो तो फिर तुम संभालोगे. तुमको क्या मालूम कि छोटा क्या है? तोप है वो, सालार का बेटा है. बहुत मुश्किल से समझा कर बिठाना पड़ता है उसे.

तुम्हारा टी20 कैसा होगा?

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा अभी उन्होंने शुरू नहीं किया, अगर शुरू कर दिया तो तुम्हारा टी20 कैसा होगा फिर? आप कहते हैं कि 15 सेकेंड, क्या मैं कोई मुर्गी का बच्चा हूं. बताओ कहां आना है. यह मुल्क है या क्या है? क्या यहां कोई कानून नहीं है? क्या आईपीसी नहीं है? कोई भी आ रहा है और बोल के जा रहा है.

नवनीत के इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है. लोग अलग-अलग सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि क्या चुनाव आयोग सो रहा है? सोशल मीडिया पर अरेस्ट नवनीत राणा ट्रेंड कर रहा है. नवनीत के इस बयान के बाद असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.

Trending news