UP News: मंडप में इंतज़ार करती रही दुल्हन, रास्ते में 4 लोगों के साथ जिंदा जल गया दूल्हा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2243823

UP News: मंडप में इंतज़ार करती रही दुल्हन, रास्ते में 4 लोगों के साथ जिंदा जल गया दूल्हा

Jhansi Road Accident: झांसी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां, दूल्हा समेत चार लोगों की कार में जलकर मौत हो गई है. कार में सवार दुल्हा आकाश, उसका भाई आशीष, भतीजा मयंक और कार चालक जयकरण की मौके पर ही मौत हो गई. 

UP News: मंडप में इंतज़ार करती रही दुल्हन, रास्ते में 4 लोगों के साथ जिंदा जल गया दूल्हा

Jhansi Road Accident: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. जहां, दूल्हा समेत चार लोगों की कार में जलकर मौत हो गई है. यह दर्दनाक दुर्घटना बड़ागांव थाना क्षेत्र में पारीछा ओवर ब्रिज पर हुई है. 

क्या है पूरा मामला
दरअसल, झांसी के ग्राम बिलाटी में रहने वाले आकाश की शादी 10 मई को थी. वह बारात लेकर छपार गांव जा रहा था. दुल्हा आकाश अपने सगे भाई आशीष और 4 साल का भतीजा, दो रिश्तेदार कार में सवार थे. जब दूल्हे की कार झांसी-कानपुर हाईवे के पारीछा ओवर ब्रिज पर पहुंची, तो उसी वक्त डीसीएम ट्रक ने पिछे से जोरदार टक्कर मार दी और देखते ही देखते कार और डीसीएम ट्रक में आग लग गई. 

कार में 6 लोग थे सवार
इस घटना में कार में सवार दुल्हा आकाश, उसका भाई आशीष, भतीजा मयंक और कार चालक जयकरण की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग जख्मी हो गए हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. कार में 2 लाख से ज्यादा की नगदी और जेवरात भी जलकर राख हो गए. हादसे की खबर मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची, जहां आग पर काबू पाया. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी मृतकों की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

मृतक दूल्हे का जीजा ने बताई आंखों देखी कहानी
वहीं, मृतक दूल्हे का जीजा राहुल ने बताया, "मेरे साल की बारात छापर गांव जा रही थी. मेरी गाड़ी पीछे पीछे चल रही थी और दूल्हे की गाड़ी आगे चल रही थी. पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने दूल्हे की गाड़ी में टक्कर मार दी. इसमें 6 लोग सवार थे. जब कार ट्रक से दब गई. फिर हम लोगों ने कार का शीशा तोड़कर दो लोगों को बाहर निकाल लिया. इसी दौरान ट्रक में आग पकड़ गई देखते ही देखते आग कार तक पहुंच गई. जैसी दूल्हे के भाई आशीष को निकाल रहे थे, तभी कर में से ब्लास्ट होने लगा और लोगों ने हमें रोक लिया."

Trending news