Kerala News: केरल के राज्यपाल का गंभीर आरोप, सीएम को लेकर कह डाली बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2006453

Kerala News: केरल के राज्यपाल का गंभीर आरोप, सीएम को लेकर कह डाली बड़ी बात

Kerala News: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद को काले झंडे दिखाए गए और उनकी कार पर भी हमला किया गया. इस सब को लेकर आरिफ मोहम्मद ने सीएम विजयन पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

Kerala News: केरल के राज्यपाल का गंभीर आरोप, सीएम को लेकर कह डाली बड़ी बात

Kerala News: केरल के गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान ने केरल के सीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि सीएम विजयन ने उनके खिलाफा साजिश रची है.  सोमवार शाम को तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के रास्ते में, राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान को एसएफआई से जुड़े लोगों मे काले झंडे दिखाए. जसके बाद आरिफ मोहम्मद ने यह इल्जाम लगाया है.

क्या बोले आरिफ मोहम्मद?

आरिफ मोहम्मद ने कहा,"उन्होंने मेरी कार को टक्कर मार दी. क्या यह लोकतांत्रिक विरोध का तरीका है? क्या वे किसी को भी सीएम के वाहन के पास जाने की इजाजत देंगे". उन्होंने आगे कहा,"मुख्यमंत्री ने मुझे शारीरिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए यह साजिश रची है." उन्होंने आगेकहा कि कन्नूर में भी ऐसा किया गया था. आरिफ मोहम्मद ने प्रदर्शनकारियों को खूनी अपराधी तक कह दिया.

क्या है पूरा मामला?

घटना शाम करीब 7 बजे की है जब राज्यपाल नई दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने जा रहे थे. केरल यूनिवर्सिटी लाइब्रेरी के पास एसएफआई कार्यकर्ताओं ने पहले उन्हें काले झंडे लहराए और इसी दौरान किसी ने राज्यपाल की कार पर हमला कर दिया. काफिला वहां से निकलने में कामयाब रहा.

जिसके बाद जनरल हॉस्पिटल जंक्शन पर उन पर काले झंडे लहराने की कोशिश की गई. राज्यपाल ने पेट्टा में अपनी कार रोकी और बाहर निकल आए. प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि उन्होंने यूनिवर्सिटी का भगवाकरण किया है.

सोशल मीडिया पर आरिफ मोहम्मद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते दिख रहे हैं,"मैं तिरुवनंतपुरम की सड़कों पर गुंडों का शासन नहीं होने दूंगा." पुलिस के जरिए प्रदर्शनकारियों को हटाने के बाद गवर्नर कार में बैठे और हवाई अड्डे के लिए अपने सफर को फिर से शुरू किया. शहर के पुलिस आयुक्त सी एच नागराजू ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस ने राज्यपाल की गाड़ी में तोड़फोड़ करने वाले सात कार्यकर्ताओं समेत 19 एसएफआई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया गया है.

Trending news