Ramesh Bidhuri के बयान पर क्या बोले ओवैसी? राहुल को लिया आड़े हाथों
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1886160

Ramesh Bidhuri के बयान पर क्या बोले ओवैसी? राहुल को लिया आड़े हाथों

Owaisi on Ramesh Bidhuri and Rahul Gandhi: एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी एमपी रमेश बिधूड़ी और कांग्रेस लीडर राहुल गांधी पर हमला बोला है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Ramesh Bidhuri के बयान पर क्या बोले ओवैसी? राहुल को लिया आड़े हाथों

Owaisi on Ramesh Bidhuri and Rahul Gandhi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लीमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कांग्रेस लीडर राहुल गांधी पर हमला बोला इसके साथ ही वह पार्लियामेंट में गलत भाषा का इस्तेमाल करने वाले बीजेपी एमपी रमेश बिधूड़ी पर भी हमलावर रहे. ओवैसी ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी को चैलेंज किया कि वह केरल की वायनाड की जगह हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाएं. हैदराबाद में एक रैली के खिताब करते हुए ओवैसी ने बाबारी मस्जिद के तोड़े जाने को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

"मैं करता हूं राहुल गांधी को चैलेंज"

ओवैसी ने रैली को खिताब करते हुए कहा,"'मैं आपके नेता (राहुल गांधी) से कहूंगा कि इस बार वायनाड से नहीं हैदराबाद से मुकाबला करो मेरा. आप बड़े-बड़े बयान देते रहते हैं, मैदान में आएं और मेरे खिलाफ लड़ें. "कांग्रेस के लोग बहुत सी बातें कहेंगे, लेकिन मैं तैयार हूं.

रमेश बिधूडी को लेकर कही ये बात

भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के जरिए बीएसपी विधायक दानिश अली पर की गई सांप्रदायिक टिप्पणियों के विवाद पर बोलते हुए, ओवैसी ने कहा कि वह दिन दूर नहीं जब देश की संसद में एक मुस्लिम की भीड़ के जरिए पीट-पीटकर हत्या कर दी जाएगी. उन्होंने आगे कहा, “आपका 'सबका साथ, सबका विकास' कहां है? इस देश के प्रधानमंत्री एक शब्द भी नहीं बोलेंगे.”

बैठ जा मेरी जुबान का मुकाबला नहीं कर सकता

ओवैसी ने कहा,"संसद में मुस्लिम सांसद के बारे में बकवास करने वाला शख्स मेरे सामने भी खड़ा था. मैंने उनसे कहा, बैठ जा मेरी जुबान का मुकाबला नहीं कर सकता. बता दें गुरुवार को लोकसभा में चंद्रयान-3 की सफलता पर चर्चा के दौरान बहुजन समाज पार्टी के सदस्य दानिश अली पर बीजेपी एमपी रमेश बिधूड़ी ने आपत्तिजन टिप्पणी की थी. जिसकी वजह से पर्लियामेंट में खूब हंगामा हुआ था. ये मामला पेश आने के बाद बीजेपी ने एमपी को कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

Trending news