मोदी PM बने तो गुजरात जैसा देश का विकास : अमीन
Advertisement

मोदी PM बने तो गुजरात जैसा देश का विकास : अमीन

कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले नरहरि अमीन का कहना है कि गुजरात में सरकार भाजपा की बनेगी और नरेंद्र मोदी जीत की हैट्रिक लगाएंगे। अगर वह देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो गुजरात की तरह ही पूरे देश का विकास होगा।

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो
अहमदाबाद : कांग्रेस का साथ छोड़ भाजपा का दामन थामने वाले नरहरि अमीन का कहना है कि गुजरात में सरकार भाजपा की बनेगी और नरेंद्र मोदी जीत की हैट्रिक लगाएंगे। अमीन ने कहा कि इस बार गुजरात में करिश्मा होने वाला है। अगर वह देश के प्रधानमंत्री बनते हैं तो गुजरात की तरह ही पूरे देश का विकास होगा।
नरहरि अमीन ने कहा कि दिल्ली से भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव के दौरान गुजरात में आकर बैठकें की हैं लेकिन नरेन्द्र मोदी ने अकेले पूरे गुजरात में लोगों के साथ 125 बैठकें की। लोग जानते हैं कि उनका नेता कौन है। जब अमीन से पीएम पद की उम्मीदवारी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मोदी भाजपा के राष्ट्रीय नेता हैं। वह दिल्ली से ही गुजरात आए हैं। उनका राजनीतिक जीवन पहले दिल्ली से ही शुरू हुआ है। नरहरि ने कहा कि अगर मोदी 117 से ज्यादा सीटें जीतने में कामयाब होते हैं तो हिन्दुस्तान में उनकी राष्ट्रीय छवि की मुहर लग जाएगी।

Trending news