15 सितंबर से 21 सितंबर तक

मेष

Aries

आप अपनी बेसिक जरूरतों पर फोकस करेंगे। हो सकता है कि आपका सामना ऐसे लोगों से हो, जिनमें एटीट्यूड हो। ये आपके लिए प्रॉब्लम भी कर सकते हैं, इनसे बचकर रहना जरूरी है। आप अपनी क्रिएटिविटी खुलकर दिखा पाएंगे।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

वृष

Aries

आप जमीनी हकीकतों के बारे में जानते हुए सफलता की तरफ आगे बढ़ेंगे। आप रिलैक्स हो पाएंगे। अगर किसी से भी ज्यादा कड़े शब्दों में बात करेंगे, तो उतना कड़ा ही रिएक्शन मिलेगा। आपको लगेगा कि एक ब्रेक की जरूरत है। आप सिंपल प्रॉब्लम्स को आसानी से हैंडल कर पाएंगे।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

मिथुन

Aries

हाल ही में आपको कुछ ऐसे इवेंट्स में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा, जिससे आप की पॉजिशन और स्ट्रेंथ पहले से ज्यादा बढ़ जाएगी। आप आगे की तरफ देखें, लेकिन पीछे की बातों से सीख लेना भी जरूरी है। टीमवर्क आपके लिए अच्छे नतीजे लेकर आएगा।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

कर्क

Aries

अगर किसी चीज के बारे में आप सोच रहे हैं, तो उसमें उलझे नहीं। आपको कुछ समय वेट करने की जरूरत है। आपको कोई ऐसा सरप्राइज मिलेगा, जिससे आपकी लाइफ में खुशियां तो आएंगी ही और आपको ऐसे कई सवालों को जवाब मिलेगा, जो अभी आप ढूंढ रहे थे। अपनी पसंद और नापसंद के बारे में ध्यान रखें।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

सिंह

Aries

आप आमतौर पर हार्ड वर्क करते हैं। हो सकता है कि कोई आपके सामने खुद को स्पेशल साबित करने की कोशिश करे। ऐसे में, आपको यह दिखाना है कि आपको उससे ज्यादा सब कुछ आता है। चीजें बहुत जल्दी-जल्दी बदल रही हैं। ऐसे में आप इन्हें इगनोर न करें।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

कन्‍या

Aries

कुछ नेगेटिव एनर्जी आपको परेशान कर सकती है, लेकिन ध्यान यह रखना है कि अगर आपकी सोच में पॉजिटिविटी ज्यादा है, तो यह उस पर हावी नहीं हो सकती। आपको नई टेक्नॉलजी तो अच्छी तरह समझ आती है, लेकिन आपको यह भी पता होना चाहिए कि इससे आपको क्या फायदा मिल रहा है और क्या नहीं।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

तुला

Aries

आपको अपने अंदर की आवाज को समझना जरूरी है। इसके बाद यह भी सोचें कि इसी हिसाब से आप आगे कैसे चलेंगे। अपनी लाइफ की सिक्योरिटी के बारे में कुछ बेहतर करने की सोचें। आप कोई भी स्टेप उठाएं, तो सोच-समझकर और बोल्ड होकर उठाएं। ऐसा न करें कि आधे-अधूरे कॉन्फिडेंस के साथ कदम बढ़ाएं।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

वृश्चिक

Aries

आप किसी भी बात का बहुत जल्दी रिएक्शन देते हैं। लेकिन इस हफ्ते ऐसा नहीं होगा। आप सोच-समझकर जवाब देंगे। अपने फायदे का भी ध्यान रखेंगे। आपका कॉन्फिडेंस लेवल बढ़ेगा। कोशिश करें कि कूल रह सकें। दूसरों की बातों को भी आराम से सुनने की आदत डालें।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

धनु

Aries

आप के पास जितने रिर्सोसेज हैं, उन्हें अपने फायदे के हिसाब से अच्छी तरह यूज कर पाएंगे। आपको लगेगा कि चीजें उतनी बुरी नहीं हैं, जितना आप उन्हें सोचते थे। अपने मामलों में दूसरों को एक लिमिट तक ही शामिल होने दें। आप दूसरों के लिए अच्छा सोचेंगे, तो उन्हें खुशी मिलने के साथ ही आपको भी संतोष मिलेगा।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

मकर

Aries

आपकी मजबूती आपको सोसायटी में अच्छा पद दिलाएगी। आपको महसूस होगा कि आप अपनी फैमिली को उतनी ज्यादा अटेंशन नहीं दे पा रहे हैं, जितनी देनी चाहिए। कोई ऐसा जिसे आपने हाल ही में अपनी जिंदगी से अलग किया हो, फिर आपके करीब आने की कोशिश करेगा।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

कुंभ

Aries

अपने टारगेट को पूरा करने के लिए आप कुछ नए तरीके तलाशेंगे। अच्छे रिजल्ट्स के लिए आपको यह देखना होगा कि आपकी मदद कौन कर सकता है। अगर आपको अपने आइडियाज पर कॉन्फिडेंस होगा, तो इन्हें दूसरे गलत नहीं बता पाएंगे।

15 सितंबर से 21 सितंबर तक

मीन

Aries

आपका पहला इंप्रेशन बहुत अच्छा पड़ेगा। आप अपने आस-पास अच्छे लोगों को ही पाएंगे। अपनी जिम्मेदारियों को अच्छी तरह निभा पाएंगे। अपने काम की रफ्तार पर काबू रखें। ऐसा न हो कि आप बहुत तेज या धीरे काम करें। हफ्ते के एंड तक आप रोमांटिक मूड में होंगे। आपका मूड कहीं घूमने-फिरने और मस्ती करने का होगा।