26 जनवरी से 01 फरवरी तक

मेष

Aries

सोमवार और मंगलवार का दिन आपको कुछ चीजों को लेकर सरप्राइज कर देगा। बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार का पहला पार्ट आपको एक्टिव व एनर्जेटिक रखेगा। वीकेंड पर आप अपने रुटीन पर चलेंगे और अपनी जिम्मेदारियां समझेंगे। अपने अजेंडा को रिऑर्गनाइज करने के लिए पूरा समय लें।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

वृष

Aries

सोमवार और मंगलवार को आप नए- नए लोगों से मेल- मुलाकात करना शुरू कर देंगे। मजे की बात यह है कि दूसरे लोग भी आपके साथ बातचीत करने में इंट्रेस्ट लेंगे। आपको इस समय जरूरत है चीजों को केयरफुल होकर डिसाइड करने की। लव पार्टनरशिप डिवेलप हो सकती है।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

मिथुन

Aries

हफ्ता आगे बढऩे के साथ फाइनेंशल सिचुएशन टाइट होती जाएगी। इस समय जरूरी है आपके लिए यह जानना कि आपको किस चीज की जरूरत है। अपनी पसंदीदा चीजें करने के लिए आपको इस समय कई नए अवसर मिलेंगे। हफ्ते के अंत में सोशल एक्टिविटीज में इनवॉल्व होंगे।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

कर्क

Aries

हफ्ता आगे बढऩे के साथ आपकी एनर्जी में इजाफा होगा। सोमवार और मंगलवार को लोगों का आपका साथ भाएगा। इसमें क्लीयर कम्यूनिकेशन और आपकी स्किल बेहद काम आएगी। वीकेंड पर आप चीजों को अपने शेप में ढालने की कोशिश करेंगे।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

सिंह

Aries

कोई नई शुरुआत करने के लिए सोमवार और मंगलवार दोनों दिन आपके लिए अच्छे हैं। बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार, ये तीनों दिन ऐसे हैं, जो आपको अच्छा अचीवमेंट दिलवाएंगे। फस्र्ट टाइम प्रोजेक्ट में संकोच न बरतें।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

कन्‍या

Aries

सोमवार और मंगलवार को आप एनर्जेटिक रहेंगे। चीजों को ऑर्गनाइज करके चलना इस समय जरूरी है। फ्लेक्सेबिल होकर चलना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा। आप ओल्ड फैशन्ड वे से अपना लक्ष्य पूरा करने की कोशिश करेंगे। आप जितना लंबा लॉजिक के साथ टिके रहेंगे, उतना ही लेट डाउन नहीं होंगे।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

तुला

Aries

लाइफ में कई तरह के कन्फ्यूजन आएंगे लेकिन जरूरी है समझदारी से उनसे निपटना। कॉमन गोल पाने के लिए इस समय जरूरी है सबके साथ मिल- जुलकर काम करने की। पूरे परिवार के साथ कोई सोशल एक्टिविटीज एंजॉय करेंगे।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

वृश्चिक

Aries

हफ्ते के शुरू में आप जो चाहेंगे, वह आपको मिलेगा। सोमवार और मंगलवार दोनों दिन ऐसे हैं, जब आप किसी भी काम के लिए चांस ले सकते हैं। अगर आप इगो छोड़ दें, तो आपको किसी अथॉरिटी फिगर से पावर स्ट्रगल नहीं करना पड़ेगा।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

धनु

Aries

हफ्ते के शुरू में चीजों में मिस मैच बना रहेगा। आप एक्शन लेने के लिए इंस्पायर्ड होंगे। कोई नया फनी रिस्क लेने के लिए यह सही समय है। आपका सेंस ऑफ ह्यïूमर अच्छा है, जो वक्त बेवक्त आपके खूब काम भी आता है। इस समय आपको जरूरत है शुरू होने वाली किसी काम की डिटेल कवर करने की।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

मकर

Aries

सोमवार और मंगलवार को आप नए लोगों से मिलेंगे और नए- नए आइडियाज प्लान करेंगे। इस समय जरूरी है आपके लिए सोशलाइज होकर चलने की। लंबे समय से चल रहे कई काम आप वीकेंड पर निपटाने का प्लान करेंगे। इसमें कई चीजें कर लेने में सक्सेस भी रहेंगे।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

कुंभ

Aries

हफ्ता आगे बढऩे के साथ लाइफ में कई चेंज आएंगे। लेकिन आपको जरूरत है फ्लेक्सेबिल होने के साथ फोकस होकर चलने की। सोमवार और मंगलवार को आपको कई नए अवसर मिलेंगे। बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को आप नई- नई चीजें ट्राई करेंगे। प्लेजर ट्रिप्स और फैमिली गेट- टुगेदर संतोषजनक रहेंगी।

26 जनवरी से 01 फरवरी तक

मीन

Aries

हफ्ता आगे बढऩे के साथ चीजें शेप लेती जाएंगी। लव और अटेंशन को एंजॉय करेंगे। वीकेंड में वो सभी काम निपटाने का प्लान करेंगे, जो लंबे समय से पेंडिंग पड़े हुए थे। आपको जरूरत है इस समय अपने काम से मतलब रखना और बिना वजह किसी के काम में दखलअंदाजी न करना। आइडियाज के साथ चलेंगे, तो चीजों में ज्यादा सक्सेस पाएंगे।