21 जुलाई से 27 जुलाई तक

मेष

Aries

हफ्ते के शुरू में ही आप पुरानी चीजों को होल्ड न करें। आप बोल्ड रवैया अपनाएंगे। वीकएंड पर भी आपको ज्यादा समय नहीं मिलेगा। आप अपनी जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे। इस दिन भी आप अपना डेली रूटीन फॉलो करेंगे।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

वृष

Aries

आप कम्यूनिकेशन में ज्यादा विश्वास करेंगे। लेकिन आपको अपनी इगो भूलाकर दूसरों से बात करनी होगी। आप अपने रिश्ते को समय देंगे। इसका नतीजा यह होगा कि फैमिली और फ्रेंड्स से आपका रिलेशन और मजबूत होगा।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

मिथुन

Aries

आपको बजट टाइट रखना होगा। अगर आपको वह चीज नहीं मिल पा रही है जो आप आज पाना चाहते हैं, तो उसके लिए कुछ दिन का इंतजार करें। आप अपने फे वरिट स्पोर्ट को समय दे पाएंगे।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

कर्क

Aries

सोमवार और मंगलवार आपको बहुत ही एडवेंचरस लगेंगे। आप खूब मस्ती कर पाएंगे। लोगों की नजरें भी आप पर रहेंगी। हफ्ते का एंड आते-आते आप कम्यूनिकेशन और मजबूत करेंगे। आप कोई भी काम करें, उसमें पेशंस रखें। जल्दबाजी में न करें।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

सिंह

Aries

हफ्ते की शुरुआत के साथ ही आपको कुछ अच्छी चीजें देखने को मिलेंगी। सोमवार और मंगलवार आपके लिए अच्छा है। इस दिन आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं। कोई बड़ा काम करने से पहले उससे जूड़ी चीजों को ध्यान से देख लें।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

कन्‍या

Aries

आपको गु्रप में हैंगइआउट करने का मौका मिलेगा। आप टीमवर्क में ज्यादा अच्छी तरह काम कर पाएंगे। आप किसी भी चीज पर एकदम से रिएक्ट न करें। इससे पहले पेशंस रखें। जब सारी चीजें सही लगें, तभी रिएक्ट करें। आप कुछ करने से पहले प्रियॉरिटीज देखें। जो काम पहले खत्म करना हो, उसे पहले देखें।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

तुला

Aries

हफ्ते की शुरुआत थोड़ा स्लो हो सकती है। कुछ चीजों में कन्फ्यूजन हो सकता है। आपके लिए लो एटीट्यूड ही इस समय सही है। किसी बात पर तीखा प्रहार न करें। आप छोटी-छोटी चीजों पर फोकस करें। आप दोस्तों के साथ घूमेंगे फिरेंगे और मस्ती करेंगे।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

वृश्चिक

Aries

हफ्ता शुरू होने के साथ आपको हर वह चीज मिलेगी जिसकी आपको इच्छा हो। बुधवार से शुक्रवार तक आपको किसी खतरे वाली स्थिति में फंस सकते हैं। ऐसे में बेहतर है कि आप पेशंस रखें। अगर ऐसा नहीं करेंगे, तो हो सकता है आपको एक हाई अथॉरिटी के साथ पंगे में फंस जाएं। वीकएंड पर अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएंगे। अगर ऐसे में कोई सीक्रेट पता चलता है, तो उसे अपने तक रखें।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

धनु

Aries

आप जिन चीजों को करना चाहेंगे, उसमें प्रॉब्लम हो सकती है। हो सकता है आप अपनी प्रगति को लेकर ज्यादा सोचें लेकिन बेहतर होगा कि आप कॉन्टेक्ट्स बनाने पर जोर दें। आप देखेंगे कि दूसरे आपकी बातों का जवाब खुले दिमाग से देंगे। यह समय आपके लिए अच्छा है। कोई ऐसा काम जिसमें थोड़ा रिस्क हो और आप अवॉइड करना चाहते हों, तो इस दौरान कर सकते हैं।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

मकर

Aries

सोमवार और मंगलवार को आप नए लोगों से मिल पाएंगे। बाद के दिनों में आपको चीजों को लेकर ज्यादा केयर करने की जरूरत पड़ेगी। आप बिजनेस को लेकर जो भी प्लान बना रहे हैं, उन्हें फेयर बनाने की कोशिश करें। फ्राइडे आप देखेंगे कि जो प्लान आपने बनाए थे, वे अच्छा रिजल्ट देंगे। आपकी रिसर्च और तैयारी कामयाब रहेगी।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

कुंभ

Aries

हफ्ता शुरू होने के साथ ही आपके सामने कई सारी इंटरस्टिंग चीजें होंगी। ऐसे में आपको फोकस होना पड़ेगा। पुरानी चीजों का रोना न रोएं। इसे एक बीता समय समझकर भुला दें। आप अपने रिश्तों में कुछ नया करना चाहेंगे। यह आपके लिए एक एक्सपेरिमेंट की तरह होता है।

21 जुलाई से 27 जुलाई तक

मीन

Aries

आप जिस प्यार की इच्छा रख रहे थे, तो हफ्ता शुरू होने के साथ ही वह आपको मिलेगा। आपको जो अटेंशन मिल रही है उसे एन्जॉय करना ही अच्छा है। हो सकता है आपके सामने ऐसा स्थिति हो कि आप किसी दूसरे के निजी मामले में खुद को फंसता पाएं।