Sun Transit: नौकरीपेशा लोगों के लिए बढ़िया समय, सूर्य देव दिला सकते हैं 17 सितंबर तक प्रमोशन
Advertisement
trendingNow11840000

Sun Transit: नौकरीपेशा लोगों के लिए बढ़िया समय, सूर्य देव दिला सकते हैं 17 सितंबर तक प्रमोशन

Sun Transit 2023: मेष राशि वाले संतान के करियर की चिंता करें. वृष वाले छोटी-मोटी बातों को नजरअंदाज करें. वहीं, मिथुन राशि वालों को मुकदमे में विजय मिलेगी.

सूर्य गोचर

Surya Gochar 2023: सूर्य देव 17 अगस्त को सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं और अब वह यहां पर 17 सितंबर तक रहेंगे. सूर्य सिंह राशि के स्वामी हैं. वह अपने स्वराशि में करीब 1 साल बाद लौटे हैं. ऐसे में सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव पड़ना तय है. आइए जानते हैं कि 17 सितंबर तक इन 3 राशियों का पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा.

मेष राशि

17 अगस्त को हुआ सूर्य का राशि परिवर्तन मेष राशि वालों के लिए शुभ फल देने वाला है. सूर्य देव 17 सितंबर तक सिंह राशि में रहते हुए मेष राशि के लोगों को अपने घर को रिनोवेट कराने की याद दिला सकते हैं. यह समय घर के सुंदरीकरण कराने के लिए ठीक है. इसलिए यदि इस बीच आप अपने घर में किसी तरह का सुंदरीकरण कराने का विचार कर रहे हैं तो कर सकते हैं. जहां तक संतान का मामला है, उसको लेकर कुछ तनाव हो सकता है इसलिए आपको सलाह दी जाती है कि आप उसके करियर की चिंता करें. जो लोग नौकरी करते हैं, उनके लिए हर तरह से समय अच्छा है और 17 सितंबर तक प्रमोशन की खुशी मिल सकती है, लेकिन आपके जीवन साथी के स्वास्थ्य में गिरावट की आशंका है, इसलिए आपको उनके बारे अलर्ट रहना चाहिए.

वृष राशि

वृष राशि वालों के पारिवारिक जीवन के लिहाज से सूर्य का परिवर्तन सुख सुविधाओं में कमी ला सकता है. 17 सितंबर तक का समय आपके जीवन को पुनर्गठित करने के लिए है, यदि किसी पारिवारिक नियम को आपने छोड़़ दिया है तो उसे फिर से अपनाने की जरूरत है. आपको अपने कार्यों पर फोकस करना होगा. कूल माइंड रहना ही आपके लिए उचित रहेगा, घर परिवार की छोटी-छोटी बातों को नजरअंदाज करना ठीक रहेगा नहीं तो तनाव बढ़ सकता है. जमीन-जायदाद के मामले चल रहे हैं तो अभी उसमें अंतिम फैसला लेने के बजाय कुछ समय के लिए टालना चाहिए.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को 17 सितंबर तक घर में छोटे भाई बहनों के साथ बढ़िया तालमेल बनाकर चलना होगा. हो सकता है परिस्थितियां कुछ विपरीत हो लेकिन आपको क्रोध से बचाव करना होगा. इस बीच ग्रहों की स्थितियां आपको शत्रुओं पर विजय दिलाने का कार्य करेगी. यदि कहीं आपको कोर्ट कचहरी में मुकदमा चल रहा है और उसका फैसला आने वाला है तो निर्णय आपके पक्ष में हो सकता है. आपको संतान तथा मित्रों से धन लाभ भी प्राप्त होगा. घर में खुशियां और भी बढ़ जाएंगी. इसी महीने में रक्षाबंधन का पवित्र पर्व भी है इसलिए बहनों को मनचाहा उपहार देने में कोई चूक न करें.

Daily Horoscope: इन लोगों पर आज बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें मेष से मीन का दैनिक राशिफल
Lucky Colour: ये रंग मकर राशि वालों के जीवन में लाते हैं निखार, लीडरशिप में मिलता है आत्मविश्वास

 

Trending news